varun-dhawan-covid-19-positive-stars-prays-speedy-recover

हाल ही में वरुण धवन (Varun Dhawan) ने अपने इंस्टग्राम पर अपनी तस्वीर शेयर करते हुए अपना अनुभव शेयर किया है।

Loading

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके हैं। वरुण धवन  (Varun Dhawan) कोरोना से जंग लड़ रहे हैं। ऐसे में एक्टर ने अपना अनुभव शेयर किया है। हाल ही में वरुण धवन  (Varun Dhawan) ने अपने इंस्टग्राम पर अपनी तस्वीर शेयर करते हुए अपना अनुभव शेयर किया है। 

वरुण धवन (Varun Dhawan) ने अपने पोस्ट में लिखा, ‘जब मैं महामारी के दौर में काम करने के लिए लौटा तो कोविड -19 था। प्रोडक्शन द्वारा सभी सावधानियां बरती गईं लेकिन फिर भी लाइफ में कुछ भी निश्चित नहीं है, खास तौर से कोरोना तो बिल्कुल नहीं। तो कृपया एक्स्ट्रा सावधान रहें मुझे विश्वास है कि मैं ज्यादा सर्तक हो सकता था। मुझे जल्द ठीक होने के मैसेज और दुआएं मिल रही हैं। शुक्रिया।’ वरुण धवन के कोरोना पॉजिटिव आने की खबर मिलते ही सभी लोग उनके जल्द ही ठीक होने की कामना कर रहे हैं। 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

बता दें कि, वरुण धवन  (Varun Dhawan) के अलावा नीतू कपूर भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। वरुण धवन, नीतू कपूर और मनीष पॉल फिल्म ‘जुग जुग जियो’ की शूटिंग में व्यस्त थे। अब कोरोना पॉजिटिव आने के बाद शूटिंग को फिर से रोक दिया गया है। फिल्म की बाकी कास्ट अनिल कपूर और कियारा आडवाणी का भी कोरोना टेस्ट किया गया था। इन दोनों रिपोर्ट्स निगेटिव आई हैं।