virat-kohli-help-pregnant-wife-anushka-sharma-do-yoga-see-photo

अब अनुष्का (Anushka Sharma) ने योग करते हुए अपनी तस्वीर शेयर की है।

Loading

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) जल्द ही मां बनने वाली हैं। वह इस समय अपनी प्रेग्नेंसी को एन्जॉय कर रही हैं। इसी बीच वह अपनी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं। अब अनुष्का (Anushka Sharma) ने योग करते हुए अपनी तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में उनके साथ विराट कोहली (Virat Kohli) भी नज़र आ रहे हैं। 

 

अनुष्का (Anushka Sharma) ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘यह एक्सरसाइज हैंड्स-डाउन सबसे मुश्किल एक्सरसाइज है। मेरी जिंदगी में योगा बहुत महत्वपूर्ण है। मेरे डॉक्टर ने मुझे कहा था कि मैं ऐसे सभी आसन कर सकती हूं जो प्रेग्नेंसी से पहले करती थी। शीर्षासन के लिए जो मैं काफी सालों से करती आ रही हूं मैं ध्यान रखती हूं कि मैं दीवार का इस्तेमाल करूं सपोर्ट के लिए और हां मेरे पति भी मुझे सपोर्ट करते हैं एक्सट्रा सेफ्टी के लिए।’

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

एक्ट्रेस ने आगे लिखा, ‘यह मैं मेरे योगा टीचर की देखरेख में कर रही थी। मैं बहुत खुश हूं कि प्रग्नेंसी में भी मैं योगा करती रही हूं।’ यह तस्वीर पुरानी है यह बात अनुष्का ने खुद बताई है। अनुष्का  (Anushka Sharma) की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। कई लोग अनुष्का की तस्वीर पर कमेंट्स भी कर रहे हैं।