youtube-dhanush-rowdy-baby-song-set-a-record-on-the-1-billion-views

धनुष (Dhanush) ने 'कोलावरी डी' (Kolaveri Di) गाना गाकर धूम मचा दी थी।

Loading

मुंबई. साउथ के सुपरस्टार और रजनीकांत के दामाद धनुष (Dhanush) ने कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाया है। धनुष (Dhanush) एक्टिंग के अलावा सिंगिंग में भी कमाल दिखा चुके है। धनुष (Dhanush) ने ‘कोलावरी डी’ (Kolaveri Di) गाना गाकर धूम मचा दी थी। अब धनुष के एक और गाने ने नया रिकॉर्ड बनाया है। 

दरअसल, धनुष (Dhanush) की फिल्म ‘मारी 2’ के ‘राउड़ी बेबी’ (Rowdy Baby) गाने को यू-ट्यूब पर 1 बिलियन यानि एक करोड़ से अधिक व्यूज़ मिले है। यह गाना धनुष (Dhanush) और धी ने गाया है। शंकर राजा ने इस गाने को म्यूजिक दिया है। पोएटू धनुष ने इस गीत को लिखा है। धनुष (Dhanush) की यह फिल्म साल 2018 में रिलीज़ हुई थी। इस फ़िल्म में धनुष और साई पल्लवी मुख्य भूमिका में नज़र आये थे। 

खास बात यह हैं कि 16 नवंबर को ही धनुष (Dhanush) का पॉपुलर गाना ‘कोलावरी डी’  (Kolaveri Di) रिलीज़ किया गया था। यह गाना काफी वायरल हुआ था।इस गाने ने कई रिकॉर्ड अपने नाम कर लिए थे।

धनुष (Dhanush) ने यह खुशख़बरी शेयर करते हुए ट्वीट किया। धनुष ने ट्वीट में लिखा, “क्या प्यारा इत्तेफ़ाक़ है। ‘कोलावरी डी’ गाने की नौवीं सालगिरह पर ‘राउड़ी बेबी’ गाने ने एक बिलियन व्यूज़ का पड़ाव पार कर लिया है। हम यह बताते हुए सम्मानित महसूस कर रहे हैं कि एक बिलियन व्यूज़ हासिल करने वाला यह पहला दक्षिण भारतीय गाना है। हमारी पूरी टीम दिल से शुक्रिया अदा कर रही है।” 

धनुष (Dhanush) के अलावा साई पल्लवी ने भी ट्वीट किया। उन्होंने लिखा कि, “राउडी बेबी को अपनाने के लिए शुक्रिया। वन बिलियन लव एंड काउंटिंग।”