10 लाख की देसी शराब समेत 18 लाख का माल जब्त

  • वरोरा पुलिस की कार्रवाई

वरोरा. नागपुर चंद्रपुर महामार्ग के वरोरा में पुलिस ने नाकाबंदी कर नागपुर से लाई जा रही देसी शराब और वाहन ऐसे 18 लाख के माल समेत नागपुर निवासी आरोपी अफसर साहेब खान (49) को गिरफ्तार कर लिया अन्य दो फरार हो गये है। पुलिस ने यह कार्रवाई रविवार की रात 12.22 बजे की है।

चंद्रपुर जिले में संपूर्ण शराबबंदी की घोषणा के बाद से ही शराब तस्करी बढ़ गई है। पुलिस भी करोडों की शराब जब्त कर नष्ट कर चुकी है। इसके बावजूद तस्कर पडोसी जिलों से चंद्रपुर में शराब की तस्करी कर रहे है। 

गुप्त सूचना के आधार पर एसडीपीओ डा. निलेश पांडे के मार्गदर्शन में वरोरा के थानेदार उमेश पाटील के नेतृत्व में खांबाडा और आनंदवन चौक पर नाकाबंदी की। नाकाबंदी के दौरान एपीआई राजकिरण मडावी, एपीआई राहुल किटे, दीपक दुधे, प्रवीण रामटेके, प्रवीण निकोडे, मोहन निषाद आदि ने नागपुर से आरही शराब लोडेड पिकअप क्रं. एमएच 31 डीएस 5768 से 100 पेटी देसी शराब जब्त कर नागपुर निवासी एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। जब्त माल में 10 लाख की  100 पेटी शराब, 8 लाख का पिकअप वाहन और 13000 का एक वीवो कंपनी के मोबाइल समेत कुल 18.13 लाख का माल जब्त किया है। वहीं मौका पाकर जरीपटका नागपुर निवासी विक्की मेश्राम और राजीव गांधी नगर नागपुर निवासी शेख वहीद शेख कसम फरार हो गये। मामले की जांच एसडीपीओ डा. निलेश पांडे के मार्गदर्शन में एपीआई राहुल किटे कर रहे है।