Rape
Representative Image

Loading

गड़चांदूर: आज बालिका दिवस के अवसर पर उत्तराखंड के मुख्यमंत्री का पद एक 21 वर्षीय सृष्टि गोस्वामी नामक छात्रा ने संभाला और देश में एक नई परिपाठी लिखी गई कि एक युवती ने एक दिन का सीम बनने का गौरव प्राप्त किया. वहीं दूसरी ओर जिले के जिवती तहसील के शेनगांव में एक 2 वर्षीय अबोध बच्ची के साथ दुष्कर्म कर समाज को शर्मसार करने की घटना आज रविवार को प्रकाश में आई है. इस मामले में पुलिस ने आरोपी आकाश पवार (21) को गिरफ्तार कर लिया है.

आरोपी बालिका का पड़ोसी है. आरोपी बच्ची को अपनी बाईक पर घुमाकर लाने के बहाने अपने साथ ले गया और उसके साथ यह दुष्कर्म किया. घर पर लाकर छोड़कर चला गया. बच्ची को तकलीफ में पाकर उसे चंद्रपुर के जिला अस्पताल में भरती किए जाने पर  दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया.

इस घटना की शिकायत चंद्रपुर स्थित रामनगर पुलिस थाने में की गई. अबोध बालिका पर निर्ममता से दुष्कर्म करनेवाले आरोपी को रामनगर पुलिस ने जिवती पुलिस की सहायता से गिरफ्तार किया. आरोपी आकाश पवार पर भादंवि की धारा, पास्को के तहत मामला दर्ज किया गया है. आगे की जांच विभागीय पुलिस अधिकारी सुशीलकुमार नायक के मार्गदर्शन में गडचांदूर की पुलिस उपनिरीक्षक शुभांगी ढगे कर रही है. आरोपी को कड़ी से कडी सजा दिलाने की मांग परिसर के नागरिकों द्वारा की गई है.