crime
File Photo

  • ACC सीमेंट कंपनी के सिंदोला माइंस की घटना

Loading

चंद्रपुर. घुग्घुस से लगभग 12 किमी दूर स्थित एसीसी सीमेंट कंपनी के सिंदोला माइंस के अमोनिया स्टोरेज टावर के पास तैनात 2 सुरक्षा रक्षकों पर 3 नकाबपोशों ने हमला किया. आरोपी 12 बोर राइफल और 10 राउंड जिंदा कारतूस ले भागे. सुरक्षा रक्षकों की शिकायत पर सिरपुर पुलिस ने 3 अज्ञात नकाबपेाशों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. घटना गुरुवार की रात में हुई.

10 जिंदा कारतूस भी छीने

जानकारी के अनुसार बुधवार की शाम एसीसी सीमेंट कंपनी के सिंदोला माइंस के अमोनिया स्टोरेज परिसर में स्थित टावर पर एसआईएस सुरक्षा कंपनी के गैंगमैन राम जग्गी सिंह टावर पर और नीचे इरफान सिंकदर शाह तैनात थे. टावर पर तैनात राम जग्गी सिंह को रात करीब 12.15 बजे नीचे तैनात सहयोगी सुरक्षा कर्मी इरफान सिकंदर शाह की जोर-जोरे से चीखने की आवाज सुनाई दी. उन्होंने देखा, तो 3 नकाबपोश सिकंदर को हिंदी में गालीगलौज कर लकड़ी के डंडे से पीट रहे थे. उनका ध्यान राम जग्गी सिंह की ओर गया, तो उनके साथ भी मारपीट की गई.

इस दौरान डबल बैरल की 12 बोर राइफल और 10 जिंदा कारतूस लेकर तीनों मोटर साइकिल सवार चानका मार्ग से फरार हो गए. राम जग्गी सिंह ने घटना की जानकारी एसआईएस सुरक्षा कंपनी के इंचार्ज अरविंद तुमराम को दी. सूचना मिलते ही तुमराम घटनासथल पर पहुंचे और घायल दोनों सुरक्षा कर्मियों को सिंदोला माइंस के अस्पताल में भर्ती कराया. पीड़ितों के अनुसार तीनों नकाबपोशों की उम्र 30 से 35 वर्ष होगी. पुलिस आरोपियों की सरगर्मी से तलाश कर रही है.