Corona continues to wreak havoc in Odisha, 2,182 new cases surfaced, 67 more patients die
File

  • पुलिस दल का ओर 1 पाजिटिव
  • अबतक 79 मरिज तंदुरूस्त
  • चिमुर, ब्रम्हपुरी व भद्रावती में सक्त लाकडाऊन

Loading

चंद्रपुर. चंद्रपुर जिले में मंगलवार की रात व बुधवार को 5 लोगों के रिपोर्ट पाजिटिव आए है. पाजिटिव में पुणे के राज्य राखीव पुलिस दल के 1 जवान, उर्जानगर के एक ही परिवार के 3 सदस्य व वरोरा तहसील के एक व्यक्ति का समावेश है. 

जिला स्वास्थ यंत्रणा द्वारा प्राप्त जानकारी के अनुसार, बाधितों की संख्या में राज्य राखीव पुलिस दल के एक जवान का समावेश है. कोल्हापुर पुलिस कंपनी के 32 वर्षीय जवान का स्वैब सोमवार को लिया गया. जवान का बुधवार को रिपोर्ट पाजिटिव आया. जिससे अबतक चार जवानों का रिपोर्ट पाजिटिव आया है.  

उर्जानगर में इसके पहले बाधितों के संपर्क में आए हुए 3 जण पाजिटिव मिले है. जिसमें 60 वर्षीय मा, 7 वर्षीय पोती, नोकर 31 वर्षीय व्यक्ति का समावेश है. वरोरा तहसील के मोहबाला के 38 वर्षीय व्यक्ति का समावेश है. नागपुर से आया हुआ व्यक्ति संस्थात्मक क्वारन्टाईन ना होते हुए घर पहुचा. तत्पश्चात उसे संस्थात्क कारन्टाईन किया गया. उसका स्वैब लिए जाने के पश्चात वह रिपोर्ट पाजिटिव पाया गया. 

अबतक जिले में 133 कोरेाना बाधित है. अबतक 79 बाधित तंदुरूस्त होने से छुट्टी दी गयी है. इनमें से उपचार लेने वाले बाधितों की संख्या 54 पर पहुची है. सभी बाधितों का स्वास्थ स्थिर है. 

चिमुर, भद्रावती व ब्रम्हपुरी शहर में लाकडाऊन बाहरी नागरिकों को संस्थात्मक क्वारन्टाईन अनिवार्य 
तहसील तथा ग्रामीण क्षेत्र में बाधीतों की संख्या तेजी से बढने के कारण चिमुर, भद्रावती व ब्रम्हपुरी तहसील में सक्त लाकडाऊन घोषीत किया है. अत्यावश्यक सेवा की दुकानों को अलावा सभी दुकान बंद किए है. प्रशासन की ओर से नागरिकों को घर से बाहर ना जाने का आवाहन प्रशासन ने किया है.  

चंद्रपुर: कोरोना अपडेट  
> 79 मरिजों को छुट्टी
> 54 एक्टिव मरिज
> 7364 लोगों के लिए सैम्पल 
> 6065 लोगों की रिपोर्ट निगेटिव 
> 998लोग इंन्स्टीटयुशनल क्वारन्टाईन में 
> 85763 लोग बाहर से आए
> 2295 लोगो पर निगरानी
> 83468 लोगों ने पुरा किया क्वारन्टाईन