6.80 lakh goods seized including liquor

नागपुर से शराब तस्करी की सूचना के आधार पर भद्रावती अपराध शाखा ने भद्रावती टप्पे पर नाकाबंदी की।

  • अंधेरे का फायदा उठाकर 2 आरोपी फरार

भद्रावती. नागपुर से शराब तस्करी की सूचना के आधार पर भद्रावती अपराध शाखा ने भद्रावती टप्पे पर नाकाबंदी की। पुलिस को देखकर शराब तस्कर और उसका सहयोगी कार और देसी शराब छोडकर फरार हो गये। पुलिस ने कार और शराब समेत कुल 6.80 लाख का माल जब्त कर लिया है। भद्रावती पुलिस ने यह कार्रवाई 6 अक्टूबर की रात 12 बजे की।

अपराध शाखा की टीम को गुप्त सूचना मिली थी कि नागपुर से चंद्रपुर जिले में शराब तस्करी की जा रही है। इ्रस आधार पर पुलिस ने चंद्रपुर-नागपुर महामार्ग के भद्रावती टप्पे पर नाकाबंदी की। रात 12 बजे नागपुर की ओर एक हल्के नीले रंग की इंडिका विस्टा कार आती दिखाई दी। किंतु कार चालक ने दूर से ही पुलिस को देख लिया और कार को खडी कर अंधेरे का फायदा उठाकर चालक और उसका सहयोगी फरार हो गये।

पुलिस ने कार क्रं. एम एच 04 डी वाई 1548 जब्त कर उसकी तलाशी ली तो कार के डिक्की और पिछली सीट पर 28 बाक्स में 2.80 लाख रुपये कीमत की देसी शराब और 4 लाख की कार ऐसे कुल 6.80 लाख का माल जब्त कर लिया। यह कार्रवाई एसपी अरविंद सालवे, अपर पुलिस अधीक्षक प्रशांत खैरे, एसडीपीओ निलेश पांडे के मार्गदर्शन में थानेदार सुनिलसिंह पवार, अपराध शाखा के केशव चिटगिरे, हेमराज प्रधान, निकेश ढेंगे आदि ने की है।