Bhandara corona
File Photo

  • संक्रमितों की संख्या हुई 11,306
  • अबतक 177 की हुई मृत्यु

चंद्रपुर. पिछले चार पांच दिनों से कोरोना बाधितों की संख्या का ग्राफ घटता जा रहा है. हालही में किए गए जनता कर्फ्यू के चलते संख्या नियंत्रण में आयी है. अब तक जिले में कुल 7,883 बाधित उपचार से तंदुरूस्त होने से छुट्टी दी गयी. जबकि 3,246 पर अस्पताल में उपचार चल रहा है. मंगलवार को 3 बाधितों की मृत्यु होने से अबतक 177 बाधितों की मृत्यु हो चुकी है.

पिछले 24 घंटों में 188 बाधित पाए जाने से कुल 11 हजार 306 कोरोना बाधित पाए गए हैं. पिछले में महीने बाधितों का ग्राफ काफी बढ़ गया था. हरदिन 200 से बाधित सामने आ रहे थे. जबकि 7 से अधिक बाधितों की मृत्यु हो रही थी. कोरोना के विस्फोट को देखते हुए प्रशासन ने 2 बार जनता कर्फ्यू घोषित किया था. अक्टूबर की 1 तारीख से ही कोरोना बाधितों तथा मृतकों की संख्या में कमी आ रही है. कोरोना के चलते प्रशासन नागरिकों से भीड़ में न जाने तथा मास्क का उपयोग करने का आह्वान कर रहे है.

मंगलवार को हुई 3 मृतकों में शहर के खुटाला स्थित निवासी 63 वर्षीय बाधित पुरुष शामिल है. उसे 3 सितम्बर को मेडिकल कालेज व अस्पताल में भर्ती किया था. दूसरे मृतक में शहर के घुटकाला निवासी 55 वर्षीय पुरूष है. उसे मेडिकल वैद्यकीय अस्पताल में भर्ती किया था. तीसरी मृत्यु शहर के लक्ष्मी नगर निवासी 40 वर्षीय पुरुष की मृत्यु हुई है. उसे शासकीय वैद्यकीय महा. व अस्पताल में भर्ती किया था. जिले में अब तक 177 बाधितों की मृत्यु हुई है जिसमें चंद्रपुर के 168, तेलंगाना के 1, बुलढाना के 1, गड़चिरोली 3, यवतमाल 3 व भंडारा के 1 बाधित का समावेश है.