बैलैट से चुनाव हुए तो भाजपा की हार सुनिश्चित

  • प्रधानमंत्री मोदी को हराने की ताकत महाविकास आघाडी में
  • सांसद बालू धानोरकर का प्रतिपादन
  • वंजारी की जीत का मनाया जल्लोश

चंद्रपुर. सांसद बालू धानोरकर का कहना है कि देश में आम चुनाव ईवीएम मशीन से लिये जाते है, इस मशीन पर सर्वसामान्य मतदाताओं का विश्वास नहीं रहा है, स्नातक निर्वाचन क्षेत्र के चुनाव बैलेट पेपर से हुए है जिसमें भाजपा को करारी शिकस्त मिली है., जनता के मन में कौन है यह बैलेट पेपर से स्पष्ट हो चुका है, इसलिए आगामी सभी चुनाव बैलेट पेपर से लिए जाए तो भाजपा की हार सुनिश्चित है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी वाराणसी से हराने की ताकत महाविकास आघाडी में है.

नागपुर स्नातक निर्वाचन क्षेत्र के चुनाव में कांग्रेस के एड. अभिजीत वंजारी ने भारी सफलता पायी है. इस ऐतिहासिक जीत के कारण महाविकास आघाडी के सभी पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं में उत्साह है. विजय का आनंदोत्सव वरोरा में मनाया गया. इस समय सांसद बालू धानोरकर ने संबोधित किया.

इस समय विधायक प्रतिभा धानोरकर, मिलींद भोयर, तहसील अध्यक्ष विलास टिपले, शहर अध्यक्ष डा. खापने, विलास नेरकर, मनोहर स्वामी, कृउबास सभापति, वरोरा, राजू चिकटे, उपसभापति देवानंद मोरे, शुभम चिमूरकर, सन्नी गुप्ता, शशि चौधरी, राहुल देवाले आदि उपस्थित थे.

विधा. प्रतिभा धानोरकर ने कहा कि भाजपा के 58 वर्षों से गड रहे निर्वाचन क्षेत्र को एड. अभिजीत वंजारी ने ध्वस्त कर इतिहास रचा है. स्नातक मतदाताओं के प्रश्नों की उन्हें जानकारी है. वे जमीनी नेता है, स्नातक मतदाताओं ने सही उम्मीदवार चुना है. आगे भी महाविकास आघाडी ऐसे ही जीत हासिल करती रहेंगी.