BJP movement against Tigadi government of Maharashtra

ठाकरे सरकार के सत्ता में आते ही केंद्र सरकार और भाजपा शासन काल के निर्णय अैर विविध योजनाओं को स्थगित करने का काम शुरु किया है।

ब्रम्हपुरी. भारतीय जनता पार्टी ब्रम्हपुरी की ओर से आज बुधवार को शिवाजी महाराज चौक में विविध मांगों के लिए राज्य की तिगाडी सरकार के खिलाफ आंदोलन कर ठाकरे सरकार के खिलाफ घोषणाबाजी की। ठाकरे सरकार के सत्ता में आते ही केंद्र सरकार और भाजपा शासन काल के निर्णय अैर विविध योजनाओं को स्थगित करने का काम शुरु किया है।

गत माह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार ने दोनों सभागृह में कृषि विधेयक 2020 बहुमत से पारित किया। यह विधेयक किसान हितैषी है जिससे किसानों को दलालों से मुक्ति मिलेगी और किसान आर्थिक रुप से सक्षम होंगे। इस विधेयक से किसानों को एक देश एक बाजार उपलब्ध होगा किंतु किसानों से अलग प्रेम रखने वाली महाविकास आघाडी सरकार ने इस विधेयक को महाराष्ट्र राज्य में न लागू करने का निर्णय लिया है।

इस निर्णय को रद्द किया जाये और राज्य में कृषि विधेयक का क्रियान्वयन हो इस मांग के लिए आज भाजपा ब्रम्हपुरी की ओर से आंदोलन कर तहसीलदार के माध्यम से मुख्यमंत्री उध्दव ठाकरे को निवेदन प्रेषित किया है। आंदोलन में भाजपा जिला महामंत्री संजय गजपुरे, भाजपा ओबीसी आघाडी के प्रदेश कार्यकारणी सदस्य प्रा. प्रकाश बगमारे, पंस सभपति प्रा. रामलाल दोनाडकर, जिप सदस्य क्रिष्णा सहारे,  मनोज वठे, मनोज भुपाल, अरिवंद नंदुरकर, प्रा. प्रयोग बालबुध्दे, पार्षद पुष्पा गराडे, पंस के पूर्व उपसभापति नामदेव लांजेवार, रितेश दशमवार आदि के साथ भाजपा पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद थे।