जिला परिषद में भी कोरोना

चंद्रपुर. स्थानीय मनपा के कर विभाग में कोरोना प्रवेश के बाद शुक्रवार को जिला परिषद में भी एक अधिकारी कोरोना संक्रमित पाए जाने से खलबली मच गई.

यह सहायक प्रशासनिक अधिकारी ब्रम्हपुरी से यहां आया था जो पॉजिटिव पाया गया है. इस अधिकारी रिपोर्ट प्राप्त होते ही जिला परिषद इमारत में कार्यरत अन्य अधिकारी कर्मचारियों में हड़कम्प मच गया. प्रशासन ने तुरंत इमारत का गेट बंद कर दिया तथा किसी को भी इमारत के भीतर या बाहर जाने पर प्रतिबंध लगाया गया. खबर लिखे जाने तक इमारत को सनिटाइज्ड करने का काम शुरू हो गया था.

उल्लेखनीय है कि, इस अधिकारी का ब्रम्हपुरी से चंद्रपुर में स्थानांतरण हुआ था तथा वह यहां जॉइनिंग के लिए आया था. उसे क्वारंटाइन किया गया था तथा गुरुवार शाम को उसका स्वैब रिपोर्ट पॉजिटिव पाया गया था. 3 दिन पहले ही जिला परिषद में स्थानांतरण प्रक्रिया हेतु एक सम्मेलन लिया गया था, इसके लिये जिले भर से बड़े पैमाने पर जिला परिषद अधिकारी, कर्मचारी इस सम्मेलन में शामिल होने के लिए आये थे. जिले भर से जिला परिषद कर्मी  वाहनों में अपने साथ अन्य लोगों को भी लेकर आये थे. यह अधिकारी भी उसी सम्मेलन में शामिल था. इस अधिकारी का कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद अब जिला प्रशासन ने घटना की गंभीरता को देखते हुए जिला परिषद के तमाम कर्मचारियों का स्वैब लेने की कवायद शुरू कर दी है. संबंधित अधिकारी के संपर्क में कौन कौन आये थे इसकी जानकारी इकट्ठा की जा रही है.