विसापुर में पुन: कोरोना का प्रवेश, लोगों में छायी दहशत

विसापुर. गांव में एक बार फिर से कोरोना मरीज पाये जाने से लोगों मे दहशत छायी हुई है. गांव में इससे पूर्व 21 मई को पुत्र एवं मां दोनों कोरोना पॉजीटीव पाये गए थे. उनके ठीक होने के बाद ग्रामीणों ने राहत की सांस ली थी. 

हाल ही में 30 जुलाई को पुना से आये नवदंपति, उनके बड़ा भाई, ममेरा भाई सभी भद्रावती तहसील के तिरवंजा निवासी कोरोना पॉजीटीव पाये जाने से गांव में दहशत का वातावरण निर्माण हो गया है.

स्वासथ्य विभाग एवं ग्रामपंचायत ने अतिदक्षता लेकर बाधित परिवार के संबंधित व्यक्तियों को संस्थात्मक अलगीरकण के लिए भेजा है. सोमवार रात 10.30 उनकी रिपोर्ट पॉजीटीव आयी. इसमें से नववधू की रिपोर्ट निगेटीव आयी है.

तहसीलदार, तहसील खंड विकास अधिकारी, तहसील वैद्यकीय अधिकारी ने परिसर का अवलोकन किया और आसपास का परिसर सील करने के आदेश दिया है. प्रतिबंधित क्षेत्र में लगभग 35 परिवार का समावेश है. इन बाधित परिवार के सदस्यों के संपर्क में आये भंडारा के तीन रिश्तेदार आये उन्हें नागपुर में संस्थात्मक अलगीकरण रखा गया है. परिवार के अन्य सदस्यों के साथ इसका केवल दो या तीन घंटे का संपर्क आया है. ऐसी जानकारी प्राप्त हुई है. उन्हें भी कोरंटाईन में रखा गया है.