ठेकेदार की लापरवाही से लगी सीटीपीएस में आग, मनसे का आरोप, उच्चस्तरीय जांच करने की मांग

    • उर्जाराज्यमंत्री तनपुरे को सौपा ज्ञापन  

    चंद्रपुर. सीटीपीएस में मई महिने में लगी आग के लिए कोयला यातायात में बरती गई लापरवाही की जानकारी मनसे ने उर्जामंत्री नितीन राऊत व मुख्य अभियंता के पास देकर इस संदर्भ में त्वरित समिति का गठन कर घटना की जानकारी लोगों के सामने लाने की मांग का ज्ञापन दिया था. परंतु एक महिना लौटने के बावजुद कार्रवाई नही होने पर मनविसे जिलाध्यक्ष राहुल बालमवार ने उर्जा राज्यमंत्री प्राजक्त तानपुरे को ज्ञापन दिया व संबंधित घटना के लिए जिम्मेदार अधिकारी व कंत्राटदार से पुछताछ कर उचीत कार्रवाई करने की मांग की. 

    ज्ञापन में बताया गया, जिस कोयला देखभाल विभाग में यह घटना घटी उस कन्व्हेअर बेल्ट की देखरेख का कंत्राट एक ठेकेदार को दिया है. परंतु रात के समय वहां कोई कर्मचारी उपस्थित नही रहने तथा वहां की आग नियंत्रण यंत्रणा घटीया होने से यह घटना होने की जानकारी मनसे ने मंत्री तनपुरे को दी.

    भविष्य में इस घटना की पुनरावृत्ती ना हो इसलिए दोषी अधिकारी व कंत्राटदार की उच्चस्तरीय समिति गठीत कर जांच करने तथा अपराधीयों पर कार्रवाई करने की मांग की गई. इस समय ग्रापं सदस्य विवेक धोटे, तहसील उपाध्यक्ष मयुर मदनकर, तहसील सचीव करण नायर आदि उपस्थित थे.