वनरक्षक के साथ फर्नीचर दुकानदार ने की मारपीट

चंद्रपुर. बाबुपेठ वन क्षेत्र के वनरक्षक विशाल मंत्रीवार के साथ एक फर्निचर विक्रेता ने मारपीट की है। पीडित वनरक्षक ने शहर पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज करायी है। इस आधार पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ सरकार कार्य में बाधा डालने के साथ अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

शनिवार की शाम बाबुपेठ आंबेडकर चौक के एक फर्निचर मार्ग में अवैध सागौन की कटाई होने की सूचना मिली थी। इस आधार पर वनरक्षक मंत्रीवार अपने सहयोगियों के साथ पहुंचे तो वहां गीला सागौन दिखाई दिया। इस संबंध में पूछताछ करने पर महिला फर्निचर मालिक ने वनरक्षक मंत्रीवार के साथ गालीगलौच कर हमारे काम में बाधा न डालो नहीं तो ठीक नहीं होगा ऐसी धमकी दी। इसके पश्चात दूकान मालिक के पति और अन्य 1 अज्ञात ने मंत्रीवार के साथ मारपीट शुरु कर दी।

मंत्रीवार के सहयोगियों ने मारपीट करने वालों को रोकने का प्रयास किया तो उन्हे भी पीटा। इस मारपीट में मंत्रीवार के गले की सोने की चैन छीनकर अपने पास रख ली और सागौन की लकडी वहां से दूसरे जगह हटा दी गई। मंत्रीवार और उनके सहयोगियों ने शहर थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज करायी। इस आधार पर शासकीय काम में बाधा डालने  साथ आन ड्यूटी वनरक्षक और सहयोगियों को पीटने का मामला दर्ज किया है। मामले की जांच शहर पुलिस कर रही है।