पेट्रोल महंगा होने से बढ़ी चोरी की घटनाएं, रिपोर्ट दर्ज

    Loading

    • कोचिंग सेंटर के विद्यार्थियों ने दर्ज करायी रिपोर्ट

    गोंडपिपरी. वैश्विक महामारी कोरोना से दहशत का माहौल निर्माण हुआ है. कोरोना संक्रमण रंग बदलकर आ रही है. एक ओर जीवनावश्यक वस्तुओं के दाम आसमान को छू रहे है. पेट्रोल के दाम 106 रुपए तक पहुंच गए है. इसकी वजह से शहर में अब पेट्रोल चोरी की घटनाएं बढ रही है.

    ईंधन के दाम बढने से मध्यम वर्गीयों अपनी जिदंगी चलाने के लिए बडी मशक्कत करनी पड रही है. जिले में शराबबंदी उठी और चोरों के हौसले बढ गए. तहसील मुख्यालय में कोचिंग के लिए आने वलो विद्यार्थियों के वाहनों के पेट्रोल चोरी की घटनाएं लगातार हो रही है. इसलिए दीपस्तंभ कोचिंग सेंटर के विद्यार्थियों ने गोंडपिपरी थाने में पेट्रोल चोरी की रिपोर्ट दर्ज करायी है.

    इसक बाजवूद अंधेरा होने के बाद वाहनों से पेट्रोल चोरी की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रहा है. जिले से शराबबंदी उठने के बाद अवैध रुप से शराब पहुंचाने का काम करे वालों की कमाई बंद हो गई है. संभावता अब यह लोग इस प्रकार वाहनों से पेट्रोल की चोरी कर रहे है. इसकी वजह से ग्रामीण परिसर से यहां आने वाले विद्यार्थियों को परेशानी के साथ जेब पर अतिरिक्त बोझ पड रहा है.

    पुलिस पेट्रोल चोरी पर रोक लगा लेगी-झाडे

    दीपस्तंभा कोचिंग सेंटर के अध्यक्ष अंकेश झाडे ने कहा कि शाम और रात में वाहनों से पेट्रोल चोरी की घटनाएं हो रही है. इसकी रिपोर्ट थाने में दर्ज करायी है और पुलिस इस पर रोक लगा लेगी. पेट्रोल मूल्य वृध्दि की वजह से कम समय में अधिक कमाई के लालच में चोर इस प्रकार पेट्रोल चुरा रहे है.