Petrol
Representational pic

    चंद्रपुर. शहर में अपराध कम होने के बजाय ओर अधिक बढ रहे है. अपराधीयों ने अपराधों को अंजाम देने के लिए नए_नए शक्ल अपनाए जा रहे है. ऐसा ही शहर के तुकूम परिसर के एसटी वर्क शाप के पास घोडा चौक में पेट्रोल चोरी की घटनाए बढ रही है. परिसर में पार्कींग में रखी वाहनों से एक चोर द्वारा पेट्रोल चुराने की घटना सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से सामने आयी है. पेट्रोल व डिजल की दाम आसमान पर होने से पेट्रोल चोरी की घटनाए बढ रही है. 

    एसटी वर्क शाप परिसर निवासी दिलीप रागीट के परिसर से पिछले 15 से 20 दिनों से वाहनों से पेट्रोल चोरी हो रहा है. परिसर के कई लोगों के वाहन की पेट्रोल टैंक सुबह देखे जाने पर खाली होकर रहती थी. कई बार वाहन खराब होने की मानसिकता से पेट्रोल चोरी की ओर ध्यान नही दिया जा रहा था.

    परंतु यह प्रकार दिनों दिन बढते जाने से एक दिन रागीट परिवार व उनके किराएदार ने वाहनों की दिशा में सीसीटीवी कैमेरा लगाया व सुबह कैमेरा देखने पर एक युवक वाहन से पेट्रोल चोरी करने के फुटेज कैमेरा में कैद हुवा. परिसर में बढ रही पेट्रोल चोरी पर नियंत्रण लगाने हेतु परिसर में पुलिस पेट्रोलिंग करने की मांग परिसर के नागरिकों द्वारा की जा रही है.