हत्या के आरोप में नाबालिग आरोपी गिरफ्तार

बल्लारपुर. बल्लारपुर पेपर मिल स्लज गार्डन परिसर के में एक युवक की हत्या के आरोप में पुलिस ने एक नाबालिग आरोपी को गिरफ्तार किया है। उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया है।

ज्ञात हो कि बुधवार की शाम कुछ युवक स्लज गार्डन के नागमंदिर के पास बैठे थे वहां पर मामूली बात हुए विवाद के बाद नाबालिग ने महाराणा प्रताप वार्ड निवासी सुनिल तिरुपति समलवार के चेहरे और सिर पर राफ्टार से वार कर दिया। उसे अधमरा छोडकर वहां से भाग गया था। पुलिस ने संदेह के आधार पर गणपति वार्ड निवासी नाबालिग आरोपी को बुधवार को हिरासत में लिया था।

पुलिस के अनुसार बुधवार की दोपहर 3 बजे नाबालिग  आरोपी अपने अन्य तीन साथियों के साथ नागमंदिर परिसर में बैठे थे कि सुनिल ने वहां आकर उनके साथ मारपीट की। जिससे गुस्सा आने पर वहां रखी लकडी से नाबालिग आरोपी ने मृतक के चेहरे और सिर पर तीन चार वार किर दिये।

किंतु व्याप्त चर्चा के अनुसार मृतक और नाबालिग आरोपी तथा उसके साथी पहले से एक दूसरे को जानते थे तथा पैसे के लेनदेन के बाद हुए विवाद में हत्या करने की बात सामने आ रही है। विदित हो कि घटनास्थल नशेडियों का अड्डा बताया जा रहा है। जहां शराबबंदी के बावजूद शराब और गांजा जैसे नशीली वस्तुओं के प्रयोग के सबूत बिखरे पडे है। यह इस प्रकार की जगहों को अपना शौक पूरा करने इस्तेमाल करते है।