Sudhir Mungantiwar
File Photo

    Loading

    • चंद्रपुर महानगर एवं ग्रामीण क्षेत्र के लिए 20 ऑक्सीजन कॉन्स्ट्रेक्टर का वितरण
    • आर्य वैश्य स्नेह मंडल को दी एम्बूलैस

    चंद्रपुर. विधायक सुधीर मुनगंटीवार का कहना है कि राज्य में कोरोना की तीसरी लहर की संभावना टास्क फोर्स समेत अनेक विशेषज्ञों ने व्यक्त की है. मात्र इस तीसरी लहर का सामना प्रभावी रूप से करने के दृष्टि से उपाययोजना के बारे में सरकार गंभीर नहीं है. वैद्यकीय सुविधा का अभाव है. चंद्रपुर जिले में कोरोना मरीजों की संख्या तो बढ रही है साथ ही मृत्युदर बढ रही है.

    वेंटीलेटर के अभाव में मरीजों को अपनी जान गंवानी पड़ी. चंद्रपुर जिले में शासकीय अस्पताल में केवल 84 वेंटीलेटर उपलब्ध है. यह संख्या बढना अत्यंत जरूरी है. मुनगंटीवार के अनुसार म्युकरमायकॉसीस के मरीजों को महात्मा फुले जन स्वास्थ्य योजना में डेढ लाख रुपये खर्च को मंजूरी देने की मांग सरकार से की है. सरकार इस सभी उपाययोजना की ओर गंभीरता से देखे.

    14 मई को विधायक सुधीर मुनगंटीवार ने चंद्रपुर तहसील के ग्रामीण क्षेत्र के लिए 5 जबकि चंद्रपुर महानगर क्षेत्र के लिए 15ऐसे 20 ऑक्सीजन कॉन्स्ट्रेक्टर का वितरण किया. इसी तरह आर्य वैश्य स्नेह मंडल चंद्रपुर इस संस्था को एक एम्बूलैस भेंट दी.इस समय महापौर राखी कंचर्लावार, महानगर भाजपा जिलाध्यक्ष डा. मंगेश गुलवाडे, मनपा स्थायी समिति के अध्यक्ष रवि आसवानी, महानगर भाजपा के महासचिव राजेंद्र गांधी, सुभाष कासनगोट्टूवार, रवींद्र गुरनुले, ब्रिजभूषण पाझारे, प्रकाश धारणे, संजय कंचर्लावार, संदीप आवारी, सचिन कोतपल्लीवार, विठ्ठलराव  डुकरे, दिनकर सोमलकर आदि की उपस्थिति थी.

    आर्य वैश्य स्नेह मंड चंद्रपुर इस संस्था को उन्होने एम्बूलैसा की प्रतिकात्मक चाबी भेटदेकर एम्बूलैस का लोकार्पण किया. इस समय राजेश सुरावार, जयंत बोनगीरवार, गिरीश उपगन्‍लावार, वैभव कोतपल्‍लीवार, अजय निलावार, विजय गंपावार, गिरीधर उपगन्‍लावार, डॉ. प्रसन्‍ना मद्दीवार, निरज पडगिलवार, अविनाश उत्‍तरवार आदि की उपस्थिति थी.