Corona

शालाएं बंद रहने से आनलाईन शिक्षा दी जा रही है

ब्रम्हपुरी. देश भर में बढे कोरोना संक्रमण के चलते मार्च महीने से सभी शैक्षणिक संस्थाए बंद करने के आदेश प्रशासन ने दिये थे। शालाएं बंद रहने से आनलाईन शिक्षा दी जा रही है। किंतु आनलाईन शिक्षा से काफी परेशानी आ रही है कुछ विद्यार्थी शिक्षा से वंचित है। इसे देखते हुए प्रशासन ने आज से जिले की शालाओं को शुरु करने का आदेश दिया था जिसके बाद आज कोरोना के साये में शाला शुरु हो गई।

महाराष्ट्र विद्यालय आवलगांव शाला शुरु की गई। आने वाले विद्यार्थियों को प्रवेश द्वार पर उनके हाथों पर सैनेटाइजर का छिडकाव किया गया। एक बेंच पर एक विद्यार्थी बैठाया गया, सभी विद्यार्थियों की जांच प्राथमिक स्वास्थ्य उपकेंद्र आवलगांव के डा. ओमकार मेश्राम, मलेरिया पर्यवेक्षक भुते और स्वास्थ्य सेविका शेख ने थर्मल स्क्रनिंग और आक्सी मीटर की सहायता से बाडी टेम्प्रेचर चेक किया।

विद्यार्थियों के चेहरों पर खिली मुस्कान

शाला के प्रथम दिन विद्यालय के मुख्याध्यापक वी.बी. आडे ने विद्यार्थियों को कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए बरती जाने वाली सावधानियों पर मार्गदर्शन किया। इस अवसर पर शिक्षिका गिरी, शिक्षक इरपाते, येलके, भावे, अमरदीप लोखंडे, रोहनकर, सुधाकर सुखदेवे, विजय राउत, शिक्षकेत्तर कर्मचारी उपस्थित थे।पंचायत समिति ब्रम्हपुरी की शिक्षा विस्तार अधिकारी शेलके ने स्वयं शाला को भेंट देकर निरीक्षण किया।