मॉर्निंग वॉक पर निकले दंपति को टाटा सफारी ने कुचला

वरोरा. चंद्रपुर-नागपुर महामार्ग पर वरोरा तहसील के मजरा ग्राम समीप एक टाटा सफारी वाहन ने सुबह टहलने निकले दंपति को कुचल दिया. जिसमें दोनों की मौके पर मृत्यु हो गई. यह घटना आज सुबह 6 बजे घटी. मृतकों में माजरा निवासी हिरद्र सिंह (58) और मीरादेवी हरिंद्र सिंह (53) का समावेश है. नित की भांति आज बुधवार की सुबह हरिंद्र सिंह और मीरादेवी सुबह मार्निंग वाक को निकले थे.

सुबह 6 बजे अमेठी (उत्तरप्रदेश) निवासी चंद्रप्रकाश अवधेशसिंह तिवारी टाटा सफारी क्रं. यू पी 16 बीपी 4016 से बेंगलुरु की ओर जा रहा था. नागपुर की ओर आ रही टाटा सफारी ने वरोरा तहसील मुख्यालय से लगभग 7 किमी दूर मजरा गांव के पास सिंह दंपति को कुचल दिया. जिसमें दोनों की मौके पर मृत्यु हो गई. समाजसेवी संजय रिठे ने एम्बुलेंस बुलाकर दोनों को वरोरा उपजिला अस्पताल पहुंचाया. जहां जांच के पश्चात चिकित्सक ने दोनों को मृत घोषित कर दिया.

सूचना के आधार पर एएसआई नरेश टिपले, मदन येरणे, मंगेश शेंडे मौके पर पहुंचे और आरोपी चंद्रप्रकाश तिवारी को गिरफ्तार कर शव का पंचनामा बना पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मामले की जांच थानेदार उमेश पाटील के मार्गदर्शन में जारी है.