The work of the City Council came to a standstill to prevent the engineer from fighting

नगर परिषद इंजीनियर राठोड के साथ पार्षद महेंद्र करकाडे द्वारा की गई मारपीट और नप मुख्याधिकारी से बहसबाजी के निषेधार्थ आज नगर परिषद कर्मचारियों ने काम बंद रखा है।

Loading

  •  काम के लिए आये नागरिकों को भारी असुविधा

मूल. नगर परिषद इंजीनियर राठोड के साथ पार्षद महेंद्र करकाडे द्वारा की गई मारपीट और नप मुख्याधिकारी से बहसबाजी के निषेधार्थ आज नगर परिषद कर्मचारियों ने काम बंद रखा है। जिसकी वजह से नगर परिषद में काम के लिए आने नागरिकों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। 

सभी ओर फैले कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए किए जा रहे प्रयासों के कुछ काम पेंडिंग होने की वजह से रविवार को इंजीनियर प्रसाद राठोड नगर परिषद में आए थे। वे वापिस लौट रहे थे तो नप सभापति विनोद सिडाम, प्रशांत लाडवे, पार्षद अनिल साखरकर की उपस्थिति में विनोद सिडाम के साथ उनके प्रभाग के विकास कार्यो की चर्चा शुरु थी कि प्रभाग 7 के पार्षद महेंद्र करकाडे ने प्लास्टिक की कुर्सी उठाकर इंजीनियर राठोड को पीटना शुरु कर दिया। नप कर्मचारियों ने बीच बचाव किया जिसके बाद पार्षद ने विलास कागदेलवार से मारपीट की।

मुख्याधिकारी सिध्दार्थ मेश्राम मारपीट का कारण जानना चाहा तो उनके साथ बहसबाजी की। इंजीनियर प्रसाद की रिपोर्ट के आधार पर मूल पुलिस ने पार्षद के खिलाफ मामला दर्ज किया। इस घटना के निषेधार्थ आज सोमवार को नगर परिषद कर्मचारियों ने काम बंद रखा। शनिवार और रविवार लगातार दो दिनों के अवकाश पश्चात आज सोमवार को नगर परिषद में काम के लिए आने वाले नागरिकों को कामकाज बंद रहने से भारी असुविधा का सामना करना पडा।

वहीं पार्षद का तर्क है कि नप इंजीनियर पार्षद की अनसुनी कर अपनी मर्जी चलाते है किंतु लोगों का रोष पार्षदों को झेलना पडता है। इंजीनियर और पार्षद के बीच चल रहा विवाद नप की मासिक बैठक में सामने आया था। रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने पार्षद के खिलाफ मामला दर्ज किया।