दो मानसिक रोगी में आपस में भिड़े, एक की मौत, आरोपी गिरफ्तार

Loading

वरोरा. यहां रविवार दो अगस्त को सुबह 7 बजे के बीच वरोरा से चंद्रपुर नागपुर हाईवे के समीपस्थ आराधना लॉन के कुछ दूरी पर दो मानसिक रोगी किसी बात को लेकर आपस में भिड़ गए और मारपीट में एक मौत हो गई. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया है.

मृतक और विठ्ठल नामक व्यक्ति दोनों मानसिक रोगी है. जिनका किसी बात को लेकर झगडा होने पर विठ्ठल ने दूसरे मानसिक रोगी का सिर फोड दिया. जिससे उसे गंभीर अवस्था में देख कामगार संगठन के उपजिला प्रमुख संजय रेड्डी ने उसे गंभीर अवस्था में एम्बूलैस मे डालकर उपजिला अस्पताल पहुंचाया. प्राथमिक उपचार के बाद उसकी हालत नाजुक देख उसे चिकित्सक ने चंद्रपुर जिला अस्पताल रैफर दिया. 

घायल को चंद्रपुर ले जाने के लिए संजय रेड्डी ने सुबह 9  बजे से 108 एम्बूलैस को तीन बार आधे आधे घंटे में फोन किया परंतु 108 एम्बूलैस सुबह एक घंटे बाद उपजिला अस्पताल वरोरा पहुंची. इस बीच घायल ने दम तोड़ दिया. मृतक और आरोपी दोनों की भीख मांगकर गुजारा करते थे. उनके बीच किस बात पर झगडा हुआ इसका पता नहीं चल पाया. पुलिस को सूचना मिलने पर पुलिस ने आरोपी को खोजकर उसे आराधना लॉन के पास ईमली के पेड़ के नीचे सुबह 11  बजे गिरफ्तार किया गया. इस घटना की जांच पुलिस निरीक्षक उमेश पाटिल के मार्गदर्शन में एपीआय विद्या जाधव, एपीआय निलेश चौधरी, एनपीसी मदन येरणे, एनपीसी जितेंद्र यादव, एनपीसी मंगेश झाडे, पुलिस कान्स्टेबल कपिल भाडारवार, पुलिस कान्स्टेबल प्रवीण निकोडे, निखिल कौरासे कर रहे है.

मृतक का कोई भी रिश्तेदार अथवा जान पहचान ना होने से उसका अंतिम संस्कार का सारा खर्च सामाजिक कार्यकर्ता संजय रेड्डी ने उठाया.