मैच के दौरान बेहोश होकर गिरा 18 वर्षीय क्रिकेटर, मौत

केंद्रपाड़ा, एक युवा क्रिकेटर सोमवार को ओडिशा के केंद्रपाड़ा जिले में कॉलेज मैदान में स्थानीय मैच खेलने के दौरान बेहोश होकर गिर पड़ा और संभवत: दिल का दौरा पड़ने से उसकी मौत हो गई। यह जानकारी पुलिस ने

केंद्रपाड़ा, एक युवा क्रिकेटर सोमवार को ओडिशा के केंद्रपाड़ा जिले में कॉलेज मैदान में स्थानीय मैच खेलने के दौरान बेहोश होकर गिर पड़ा और संभवत: दिल का दौरा पड़ने से उसकी मौत हो गई। यह जानकारी पुलिस ने दी है। पुलिस  की जानकारी के अनुसार  मृतक की पहचान 18 साल के सत्यजीत प्रधान के रूप में हुई है जो  देरावीश कालेज में 12वीं कक्षा का छात्र था। प्रधान यहां केंद्रपाड़ा आटोनोमस कालेज मैदान पर खड़े थे और रन के लिए दौड़ते वक्त पिच पर गिरकर  बेहोश हो गए।

प्रधान को जिला अस्पताल ले जा गया, जहां अस्पताल अधिकारियों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने अस्पताल अधिकारियों के हवाले से कहा कि प्रधान की मौत संभवत: दिल का दौरा पड़ने से हुई। जब प्रधान को जिला अस्पताल ले जा गया तब वहां के अस्पताल अधिकारियों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। अस्पताल अधिकारियों ने  पुलिस के हवाले से कहा कि प्रधान की मौत संभवत: दिल का दौरा पड़ने से हुई। वहीं पुलिस ने अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज लिया है और मौत की असली वजह जानने के जिए  मंगलवार को पोस्टमार्टम किया जाएगा।