after-england-tests-my-focus-will-be-on-ipl-therell-be-enough-time-for-county-Cheteshwar Pujara

पुजारा पहले डर्बीशर, नाटिघंमशर और यार्कशर के लिये खेल चुके हैं।

    Loading

    अहमदाबाद. साल 2014 के बाद इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) में खेलने को तैयार चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) ने कहा कि टी20 लीग में भाग लेने से इंग्लैंड (England) के खिलाफ उस की सरजमीं पर होने वाली टेस्ट श्रृंखला की तैयारियों को कोई नुकसान नहीं पहुंचेगा क्योंकि उससे पहले उन्हें काफी काउंटी मैच खेलने का मौका मिलेगा।

    पुजारा (Cheteshwar Pujara) आईपीएल के सात सत्र में बिक नहीं सके थे लेकिन महेंद्र सिंह धोनी की अगुआई वाली चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने इस साल की आईपीएल के लिये उन्हें 50 लाख रूपये के आधार मूल्य पर खरीदा।

    भारत के तीसरे नंबर के टेस्ट बल्लेबाज ने वर्चुअल मीडिया कांफ्रेंस में कहा, ‘‘मैं आईपीएल का हिस्सा होकर सचमुच काफी खुश हूं। फिर से वापसी करना अच्छा होगा और मैं चेन्नई सुपर किंग्स का शुक्रिया करना चाहूंगा जिन्होंने मुझे खरीदा। ’’

    उन्होंने कहा, ‘‘काउंटी क्रिकेट के बारे में बात करूं तो इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला खेलने से पहले मेरे पास काफी समय होगा।’’ पुजारा पहले डर्बीशर, नाटिघंमशर और यार्कशर के लिये खेल चुके हैं। भारतीय टीम इस साल के अंत में इंग्लैंड के खिलाफ पांच टेस्ट खेलेगी।

    उन्होंने कहा, ‘‘आईपीएल खत्म होने के बाद एक विंडो होगी जिसमें मैं कुछ काउंटी मैच खेल सकता हूं। आईपीएल खत्म होने के बाद इस पर फैसला करूंगा। लेकिन कुछ काउंटी मैच खेलने के लिये काफी समय होगा। हमें अगस्त में टेस्ट श्रृंखला शुरू होने से पहले कुछ अभ्यास मैच भी खेलने हैं। ’’