alex-hales-trolled-pcb-for-rotten-breakfast-during-psl-2021

इसी बीच इंग्लैंड के बल्लेबाज एलेक्स हेल्स (Alex Hales) पीएसएल के नाश्ते की तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है।

    Loading

    नई दिल्ली. पाकिस्तान सुपर लीग (PSL 2021)  के छठें सीजन को अनिश्चित काल तक के लिए रोक दिया गया है। दरअसल, इस लीग में भाग लेने वाले 6 खिलाड़ियों समेत 7 लोग कोरोना पॉजिटिव (Covid-19 Positive) पाए गए है। इसी बीच इंग्लैंड के बल्लेबाज एलेक्स हेल्स (Alex Hales) पीएसएल के नाश्ते की तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है।

    इंग्लैंड के बल्लेबाज और इस्लामाबाद यूनाइटेड के खिलाड़ी एलेक्स हेल्स (Alex Hales) ने सोशल मीडिया पीसीबी की तरफ से दिए जाने वाले नाश्ते की तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में सड़े हुए अंडे, टोस्ट दिखाई दे रहे हैं। वहीं, हेल्स ने इस बात का दावा किया कि उन्हें ये खाना नाश्ते में दिया गया।

    इसके बाद एलेक्स हेल्स (Alex Hales) की इस तस्वीर को पाकिस्तानी पत्रकार साज सादिक ने शेयर करते हुए ट्वीट किया। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘ऐसा लग रहा है कि एलेक्स हेल्स पीएसएल में दिए जा रहे ब्रेकफास्ट से बहुत खुश नहीं हैं।’

    इसके बाद एलेक्स हेल्स (Alex Hales) ने इस मामले में सफाई देते हुए कहा, ‘यह एक गलत ऑर्डर था बस, यह बस मेरे लिए मजाकिया था। यहां की सुविधाएं और भोजन शानदार है।’

    बता दें कि क्वेटा ग्लैडीएटर के बल्लेबाज टाॅम बैंटन, इस्लामाबाद यूनाइटेड के फवाद आलाम और कराची किंग्स के फील्डिंग कोच कामरान अकमल कोरोना पाॅजिटिव पाए गए हैं। जिसके बाद पीएसएल को लेकर सवाल खड़ा किया जा रहा है।