ipl 2020 Kings XI Punjab and rajasthan Royals-quarantine-corona-test-negative

    Loading

    नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग के निलंबन (IPL 2021 Postponed) के बाद पंजाब किंग्स (Punjab Kings) टीम के सभी भारतीय सदस्य (Indian Members) सुरक्षित घर लौट गए हैं। फ्रेंचाइजी ने रविवार (Sunday) को यह जानकारी दी। पंजाब किंग्स ने ट्विटर (Twitter) पर बयान में कहा, ‘‘आईपीएल 2021 के निलंबन के बाद पंजाब किंग्स टीम के सभी सदस्य सुरक्षित घर लौट गए हैं जबकि कुछ खिलाड़ी अपने देशों में लौटने से पहले भारत के बाहर पृथकवास से गुजर रहे हैं।” 

    फ्रेंचाइजी ने कहा, ‘‘हम बीसीसीआई, अन्य आईपीएल फ्रेंचाइजी और हमारे एयरलाइन साझेदार गो एयर का सहयोग के लिए धन्यवाद देना चाहते हैं।” क्लब ने अपने प्रशंसकों से अपील की कि कोविड-19 महामारी के खिलाफ लड़ाई में वे मास्क पहने, सामाजिक दूरी और साफ-सफाई से जुड़े नियमों का पालन करें।

    उन्होंने कहा, ‘‘हम सब इसमे एकजुट हैं। सुरक्षित रहिए।” जैविक रूप से सुरक्षित माहौल में कोविड-19 संक्रमण के कई मामले सामने आने के बाद आईपीएल को चार मई को निलंबित कर दिया गया था। देश में कोविड-19 महमारी की दूसरी लहर तबाही मचा रही है। पिछले कुछ दिन से रोजाना चार लाख से अधिक संक्रमण के नए मामले सामने आ रहे हैं जबकि चार हजार से अधिक लोगों की मौत हो रही है। (एजेंसी)