Gayle recovers from stomach pain, may take the field against RCB

दुबई: किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) के कैरेबियाई बल्लेबाज क्रिस गेल (Chris Gayle) पेट दर्द से उबर गये हैं और गुरुवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) (RCB) के खिलाफ उन्हें इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) (IPL) के वर्तमान सत्र में अपना पहला मैच खेलने का मौका मिल सकता है।

टीम के मुख्य कोच अनिल कुंबले कहा कहा था कि गेल ‘फूड पॉइजनिंग’ के कारण सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच में नहीं खेल पाये थे। यह 41 वर्षीय विस्फोटक बल्लेबाज शनिवार को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ भी नहीं खेल पाया था।

गेल ने सोशल मीडिया पर अस्पताल से एक तस्वीर साझा की थी जबकि किंग्स इलेवन ने सोमवार को गेल के अभ्यास पर लौटने की तस्वीर जारी की थी। टीम सूत्रों ने पीटीआई –भाषा से कहा, ‘‘वह अब स्वस्थ हैं और उम्मीद है कि आरसीबी के खिलाफ (गुरुवार) को मैच में खेलेंगे। ”

यह मैच शारजाह में होगा जहां का मैदान आईपीएल के तीनों मैच स्थलों में सबसे छोटा है। मयंक अग्रवाल और केएल राहुल ने अब तक किंग्स इलेवन को अच्छी शुरुआत दिलायी है और ऐसे में गेल को खेलने का मौका नहीं मिला। किंग्स इलेवन को सात में से छह मैच में हार का सामना करना पड़ा है और उसे प्लेऑफ में जगह बनाने के लिये अब कुछ विशेष प्रदर्शन करना होगा।