Michael Vaughan gets trolled

Loading

भारतीय टीम (Indian Team) के ऑस्ट्रेलिया (Australia) के दौरे की शुरुआत से ही इंग्लैंड क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान माइकल वॉन (Michael Vaughan) चर्चा में रहे हैं। माइकल वॉन की टीम इंडिया को लेकर की गई बयानबाजी और गलत साबित होने के बाद माइकल टीम इंडिया के प्रशंसकों के निशाने पर आ गए हैं। 

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 4 मैचों की टेस्ट सीरीज (Border-Gavaskar Trophy Test Series AUS-IND 2020-21) के शुरू होने से पहले माइकल वॉन ने कहा था कि इस सीरीज में भारत 4-0 से हारेगा और ऑस्ट्रेलिया की टीम सीरीज को क्लीन स्वीप करेगी। लेकिन, मेलबर्न (Melbourne Test Match India-Australia Second Test, 2020) दूसरे टेस्ट में भारत की जीत के बाद माइकल वॉन सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल हो रहे हैं।

माइकल वॉन (Michael Voughan) ने कहा था कि भारतीय टीम कप्तान के विराट कोहली की गैरमौजूदगी में भारत की 4-0 से इस टेस्ट सीरीज में हार होगी। एडिलेड (Adelaide First Test Match India-Australia 2020) में खेले गए पहले टेस्ट मैच में टीम इंडिया की हार के बाद माइकल वॉन (Michael Voughan) ने ट्वीट करके कहा था कि भारतीय टीम टेस्ट सीरीज में 4-0 से हारेगी। 

लेकिन दूसरे टेस्ट (Melbourne Second Test Match India-Australia 2020) में टीम इंडिया की जीत के बाद टीम इंडिया के प्रशंसकों ने माइकल वॉन को उनकी ट्वीट याद दिला दी है। और बार बार बता रहे हैं कि माइकल देख लीजिए भारत ने टेस्ट सीरीज को 1-1 की बराबरी पर ला दिया है। सोशल मीडिया पर यूजर्स मीम (Meme Michael Voughan) पोस्ट करके माइकल वॉ का खूब मजाक उड़ा रहे हैं।

ग़ौरतलब है कि, माइकल वॉन ही नहीं बल्कि कई और दिग्गजों ने टीम इंडिया को लेकर निराशाजनक बयान दिया था। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पॉन्टिंग (Former Australian Captain Ricky Ponting) ने कहा था कि एडिलेड के पहले टेस्ट मैच में हार के बाद भारतीय टीम 4-0 से टेस्ट सीरीज हार सकती है। लगे हाथ माइकल क्लार्क (Mitchell Clarc) ने कहा था कि अगर विराट कोहली की गैरमौजूदगी में भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया को हरा देती है तो वह एक साल तक इसका जश्न मना सकते हैं।

 

 

– विनय कुमार