ind-vs-eng-day-night-test-match-virender-sehwag-trolled-english-batsmen-by-sharing-video-of-rahul-gandhi

इंग्लैंड ने 48.4 ओवर में 112 रन बनाए है।

    Loading

    अहमदाबाद. भारत और इंग्लैंड के बीच (India vs England 3rd Day-Night Test Match) अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम (Narendra Modi Cricket Stadium) में तीसरा डे-नाईट टेस्ट मैच खेला जा रहा है। इंग्लैंड (England) ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। इस मैच के पहले दिन भारत ने इंग्लैंड की पूरी टीम को आउट कर दिया। इंग्लैंड ने 48.4 ओवर में 112 रन बनाए है।   

    इंग्लैंड की तरफ से जैक क्रॉली ने 53 रन बनाए। वहीं, भारत की तरफ से गेंदबाज अक्षर पटेल ने छह विकेट लिए। पटेल के अलावा  रविचंद्रन अश्विन के भी 3 विकेट लिए है। इसी दौरान भारत के पूर्व क्रिकेटर वीरेन्द्र सहवाग (Virender Sehwag) ने इंग्लैंड के प्रदर्शन को लेकर इंग्लिश टीम को ट्रोल किया।   

     

    वीरेन्द्र सहवाग (Virender Sehwag) ने अपने ट्विटर पर राहुल गाँधी का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो के जरिये सहवाग ने इंग्लैंड को ट्रोल किया है। राहुल गाँधी इस वीडियो में कह रहे हैं,  ‘खतम, बाय-बाय, टाटा, गुडबाय, गया…’ इस वीडियो को शेयर करते हुए सहवाग ने लिखा, ‘इंग्लैंड के बल्लेबाज विकेट पर आने के बाद।’ 

    इंग्लैंड को 112 रनों आउट करने के बाद भारत की टीम बल्लेबाजी करने आई। लेकिन, भारत की भी शुरुआत कुछ अच्छी नहीं रही। भारत ने पहली पारी में तीन विकेट पर 99 रन बना लिए हैं। रोहित शर्मा 57 रन बनाकर नॉटआउट लौटे हैं।