ind vs eng-england-team-to-start-full-group-training-from-tuesday-as-all-covid-19-tests-return-negative

श्रीलंका दौरे पर नहीं जाने वाले बेन स्टोक्स, जोफ्रा आर्चर और रोरी बर्न्स का पृथकवास पहले ही पूरा हो चुका है और वे ट्रेनिंग कर रहे हैं।

Loading

चेन्नई. इंग्लैंड क्रिकेट टीम (England) के सदस्य छह दिवसीय पृथकवास (Quarantine) के दौरान हुए तीन कोविड-19 (Covid-19 Test) परीक्षण में नेगेटिव आए हैं जिससे शुक्रवार से यहां भारत के खिलाफ शुरू हो रहे पहले टेस्ट (India vs England Test Series) से तीन दिन पूर्व टीम के पहले ट्रेनिंग सत्र का रास्ता साफ हो गया। श्रीलंका दौरे पर नहीं जाने वाले बेन स्टोक्स, जोफ्रा आर्चर और रोरी बर्न्स का पृथकवास पहले ही पूरा हो चुका है और वे ट्रेनिंग कर रहे हैं।

इंग्लैंड (England) एंव वेल्स क्रिकेट बोर्ड के प्रवक्ता के अनुसार, ‘‘कल हुए पीसीआर परीक्षण के सभी नतीजे नेगेटिव आए हैं। इंग्लैंड की टीम अब पृथकवास से बाहर है और भारतीय समयानुसार कल दोपहर दो से पांच बजे तक स्टेडियम मे पूर्ण समूह के रूप में अभ्यास करेगी।” इंग्लैंड की टीम श्रीलंका में टेस्ट श्रृंखला 2-0 से जीतकर बुधवार को चेन्नई पहुंची।

इंग्लैंड (England) की टीम के सामने हालांकि विराट कोहली की अगुआई वाली टीम के खिलाफ चार टेस्ट की श्रृंखला बड़ी चुनौती होगी। इंग्लैंड भारत में टेस्ट श्रृंखला जीतने वाली पिछली विरोधी टीम थी। भारतीय टीम पिछले तीन साल में दो बार आस्ट्रेलिया की सरजमीं पर टेस्ट श्रृंखला जीतकर आत्मविश्वास से भरी है। भारत ने पिछले महीने आस्ट्रेलिया को टेस्ट श्रृंखला में 2-1 से हराया। (एजेंसी)