ind-vs-eng-india-captain-virat-kohli-looses-his-control-after-shardul-thakur-showed-some-laziness-in-fielding-in-third-t20-against-england-eoin-morgan

तीसरे टी-20 मैच में भारतीय टीम की बल्लेबाजी और फील्डिंग में काफी लचर नजर आई।

    अहमदाबाद. इंग्लैंड के ख़िलाफ़ खेले गए तीसरे टी-20 मैच (India vs England 3rd T-20 Match) में भारत को 8 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। इंग्लैंड ने टॉस जीतकर गेंदबाज़ी का फैसला लिया। इसके बाद पहले बैटिंग करने आई भारतीय टीम ने 20 ओवर में छह विकेट गवांकर 156 रन बनाए।(When captain Virat Kohli got angry over Shardul Thakur’s poor fielding- Watch VIDEO)

    भारत ने दिए लक्ष्य का पीछा करने उतरी इंग्लैंड की टीम ने शुरुआत से ही धुआंधार बल्लेबाजी की। तीसरे टी-20 मैच में भारतीय टीम की बल्लेबाजी और फील्डिंग में काफी लचर नजर आई। 

    इस मैच के दौरान भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने जोस बटलर का एक आसान सा कैच छोड़ा। इसके अलावा युजवेंद्र चहल ने भी कैच छोड़ा। तीसरे टी-20 मैच में भारतीय खिलाड़ियों ने काफी मिस फील्ड भी की। मैच के दौरान ऐसा ही कुछ देखने को मिला। इंग्लैंड की पारी के 12वें ओवर में शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur)  ने गलत एंड पर थ्रो किया। जिसके बाद कप्तान कोहली उनपर भड़क गए। 

    दरअसल, पारी के 12वें ओवर की चौथी गेंद पर इंग्लैंड के बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो ने युजवेंद्र चहल की बॉल को खेला और रन लेने के लिए तेजी से से दौड़े। वहां पर फील्डिंग कर रहे शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) मैच के दौरान थोड़े सुस्त नजर आए और उन्होंने बैटिंग एंड की तरफ थ्रो की बजाए बॉलिंग एंड की तरफ फेंका दिया।

    शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) की फील्डिंग को देखकर विराट कोहली को काफी गुस्सा आ गया। उन्होंने गुस्से में शार्दुल ठाकुर को देखा और अपनी नाराजगी जाहिर की। शार्दुल ठाकुर तीसरे टी20 मैच में भी काफी महंगे साबित हुए। उन्होंने अपने 3।2 ओवर में बिना विकेट लिए 36 रन दिए।