मैच के दौरान वानखेड़े स्टेडियम में आई पतंग, वॉर्नर ने किया कुछ ऐसा

मुंबई, भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की सीरीज शुरू हो गयी है. ऑस्ट्रेलिया ने पहले मैच में अच्छा खेल दिखाते हुए पहला मैच अपने नाम कर लिया है. इस मैच में सबकी नजर ऑस्ट्रेलिया के खिलाडी डेविड

मुंबई, भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की सीरीज शुरू हो गयी है. ऑस्ट्रेलिया ने पहले मैच में अच्छा खेल दिखाते हुए पहला मैच अपने नाम कर लिया है. इस मैच में सबकी नजर ऑस्ट्रेलिया के खिलाडी डेविड वॉर्नर और आरोन फिंच पर थी. इस दोनों ने कमाल की बल्लेबाजी करते हुई मैच अपने नाम का लिया. लेकिन इस मैच के दौरान एक और बात के लिए दर्शकों का ध्यान वॉर्नर पर गया था.

दरअसल, मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में मैच के दौरान अचानक से पतंग स्टेडियम में आ गयी थी. मैच के दौरान भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने पतंग पकड़ी और यह पतंग अंपायर को दे दी. लेकिन इसके बाद अंपायर उस पतंग में उलझ गए. उस वक्त डेविड वॉर्नर ने स्पाइडर कैम वायर में उलझी पतंग को छुड़ाने में अंपायर की मदद की. इस पतंग की वजह से कुछ देर तक मैच भी रुका रह. डेविड वॉर्नर के हाथों में पतंग देखकर फैंस काफी खुश हुए. इस काम के लिए सोशल मीडिया पर उनकी जमकर तारीफ भी हो रही है.

मैच की बात करे ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज डेविड वार्नर और कप्तान आरोन फिंच के शतकों से आस्ट्रेलिया ने भारत के खिलाफ पहला मैच जीत लिया. मैच के शुरुआत में भारत ने बल्लेबाजी करते हुई दस विकेट खोकर 49.1 ओवर में 255 रन बनाकर आउट हो गई. इसके बाद आस्ट्रेलिया शानदार शुरुआत करते हुए वार्नर और फिंच ने आक्रामक खेल दिखाते हुए 37.4 ओवर में बिना किसी नुकसान के 258 रन बनाकर आसान जीत दर्ज की.