ipl 2021 chennai-super-kings-head-coach-stephen-fleming-confirmed-that-lungi-ngidi-and-jason-behrendorff-will-not-be-available-for-match-against-punjab-kings

आईपीएल 2021 के पहले मैच में सीएसके को दिल्ली कैपिटल्स को 7 विकेट से हार का सामना करना पड़ा।

    Loading

    मुंबई. चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के फैंस के लिए बुरी खबर है। सीएसके के हेड कोच स्टीफन फ्लेमिंग (Head Coach Stephen Fleming) ने बताया है कि, पंजाब किंग्स के खिलाफ खेले जाने वाले मैच में तेज गेंदबाज जेसन बेहरनडॉर्फ (Jason Behrendorff) और लुंगी एनगिडी (Lungi Ngidi) नहीं खेलेंगे। दोनों ही खिलाड़ी इस समय अपना 7 दिन का क्वारंटाइन पीरियड पूरा कर रहे हैं।

    जोश हेजलवुड (Josh Hazlewood) के बाहर जाने के बाद ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज जेसन बेहरनडोर्फ (Jason Behrendorff) सीएसके से जुड़े थे। आईपीएल 2021 के पहले मैच में सीएसके को दिल्ली कैपिटल्स को 7 विकेट से हार का सामना करना पड़ा।

    एएनआई की खबर के अनुसार, सीएसके के हेड कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने  प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, ‘पंजाब किंग्स के खिलाफ खेले जाने वाले मैच में जेसन बेहरनडॉर्फ और लुंगी एनगिडी नहीं खेलेंगे। गेंदबाजी में हमारी टीम कमजोर हैं। लेकिन, हम भारतीय गेंदबाजों की तरफ अभी भी देख रहे हैं और हमारे पास सैम करन के रूप में इंटरनेशनल बॉलर है।’

    दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेले गए पहले मैच सुरेश रैना ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 54 रनों की पारी खेली। रैना के अलावा सैम करन ने 34 रनों की पारी खेली। चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 188 रन बनाए। जिसके जवाब में दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से पृथ्वी शॉ (72) और शिखर धवन (85) ने तूफानी बल्लेबाजी करते हुए अपनी टीम को जीत दिलाई।