ipl 2021 Kolkata Knight Riders 40-year-old harbhajan-singh caught in Superman style, this cricketer praised, watch video

इसके बाद केकेआर ने भज्जी को अपने टीम में शामिल कर लिया।

    मुंबई. आईपीएल के 14 वें (IPL 2021) सीजन की शुरुआत 9 अप्रैल से होने वाली है। इस बार आईपीएल में कई बड़े बदलाव देखने को मिलने वाले है। भारतीय टीम के खिलाड़ी हऱभजन सिंह (Harbhajan Singh) इस बार शाहरुख़ खान की टीम कोलकाता नाईट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) की तरफ से खेलते हुए दिखाई देंगे।

    आईपीएल के ऑक्शन के पहले चेन्नई सुपर किंग्स ने भज्जी को रिलीज कर दिया था। इसके बाद केकेआर ने भज्जी को अपने टीम में शामिल कर लिया। आईपीएल 2021 में केकेआर (KKR) अपना पहला मैच सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेलेगी।

    यह मैच 11 अप्रैल को खेला जाएगा। इस मैच के लिए केकेआर के खिलाड़ी जमकर प्रैक्टिस कर रहे हैं। इस दौरान केकेआर के कोच ब्रेंडन मैक्कुलम (Brendon McCullum) ने काफी अलग अंदाज में सभी खिलाड़ियों को कैचिंग प्रैक्टिस करवाई है।  

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Kolkata Knight Riders (@kkriders)

    ब्रेंडन मैक्कुलम (Brendon McCullum) कैचिंग की प्रैक्टिस करने के लिए टेनिस रैकेट का सहारा लिया है।वह सभी खिलाड़ियों को टेनिस रैकेट से कैच का अभ्यास करा रहे हैं। हाल ही में केकेआर ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में हरभजन सिंह भी कैच लपकते हुए दिखाई दे रहे हैं। भज्जी बिना किसी गलती के काफी तेजी से कैच पकड़ते हुए नज़र आ रहे हैं। इस वीडियो केकेआर के सभी खिलाड़ी कैचिंग की प्रैक्टिस करते हुए दिख रहे है।  

    वहीं, केकेआर के पूर्व कप्तान दिनेश कार्तिक ने हरभजन सिंह की तारीफ की हैं। उन्होंने कहा भज्जी इस साल जुलाई मई 41 साल के हो जाएंगे। लेकिन उनकी फिटनेस को देखकर कोई भी उनकी उम्र का पता नहीं लगा सकता। वह अभी भी फॉर्म में नज़र आते है। वह 40 साल की उम्र में भी बिल्कुल फिट हैं और नए अवतार में नजर आ रहे हैं।