MI से मिली करारी हार से KKR के मालिक किंग खान हुए निराश, ट्वीट कर शाहरुख ने मांगी माफ़ी

    Loading

    चेन्नई. आईपीएल (IPL 2021) के पहले मुकाबले में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) को करारी हार मिली थी, लेकिन कल के रोमांचक मैच में मुंबई इंडियंस ने बेहद शानदार जीत हासिल की। बीते आईपीएल के MI का मुकाबला KKR (MI vs KKR) से था, जहां मुंबई ने कोलकाता को 10 रन से मात (MI Won by 10 wickets) दे दी। यह मैच बिलकुल काटे के टक्कर का था। पहले कुछ ओवर तो लगा था कि यह मैच KKR के पाले में है, लेकिन बाद में मुंबई की गेंदबाज़ों (Ballers) की ताबड़तोड़ गेंदबाज़ी की वजह से मुंबई ने KKR से यह मैच छीन लिया और जीत दर्ज करवाई। 

    मुंबई के बेहतरीन गेंदबाज़ राहुल चाहर ने इस मैच में 4 विकेट लेकर केकेआर को हार का रास्ता दिखाया। इनके अलावा जसप्रीत बुमराह और बोल्ट ने भी शानदार गेंदबाज़ी की। केकेआर को आखरी ओवर में 15 रन बनाने थे, लेकिन वह नहीं बना पाए, जिसकी वजह से मुंबई 10 रन से जीती हारी हुई बाजी जीत ली। मैच के बाद KKR टीम के मालिक और बॉलीवुड के किंग खान शाहरूख खान (Shahrukh Khan) की नाराज़गी साफ़ देखि गई। उन्होंने ट्वीट कर केकेआऱ के फैन्स से माफी मांगी। 

    देखें ट्वीट…

    शाहरूख ने ट्वीट कर लिखा कि, ‘सिर्फ इतना कह सकता हूं, बेहद ही खराब परफॉर्मेंस था, केकेआऱ के फैन्स से माफी मांगता हूं।।।’ शाहरूख का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है। मैच की बात करें तो मुंबई ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए 20 ओवर में 152 रन का टारगेट दिया था। जिसके बाद जवाबी बल्लेबाज़ी में KKR ने शुरआती ओवर में शानदार प्रदर्शन किया, लेकिन बाद में वह मैच में फीके पड़ गए और 20 ओवर में महज़ 142 रन ही बना पाए। जिससे मुंबई को 10 रन से जीत हासिल हुई।