File Photo
File Photo

    आईपीएल (IPL 2021) शुरू होने से पहले कई दिग्गज खिलाड़ी इस बार के आईपीएल को लेकर अपनी अपनी राय देते दिख रहे हैं। इसी कर्म में इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन (Michael Vaughan) ने भी आईपीएल के आगाज से पहले ही भविष्यवाणी (Prediction) की है। वॉन ने अपने ट्विटर अकाउंट (Twitter Account) पर पोस्ट शेयर कर  है कि उनके अनुसार इस साल आईपीएल का ख़िताब कौनसी टीम ले जाएगी। वॉन ने अपनी भविष्यवाणी कि मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) आईपीएल के इस सीजन की विजेता टीम होगी, अगर ख़राब फॉर्म रही तो सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) को ट्रॉफी लेने से कोई नहीं रोक सकता है। 

    देखें ट्वीट…

     

    वॉन के इस भविष्यवाणी के बाद फैंस जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इसके अलावा वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने भी वॉन के इस ट्वीट पर रियेक्ट किया है। उन्होंने वॉन के इस ट्वीट पर एक मीम शेयर किया है। उनके इस ट्वीट पर भी फैंस जबरदस्त रिएक्शन।

    बता दें कि इस साल आईपीएल का आगाज कल यानी 9 अप्रैल से होना है। आईपीएल का पहला मैच मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बंगलौर के बीच चेन्नई में होना है। वहीं मुंबई ने 5 बार आईपीेएल का खिताब जीतने का कमाल किया औऱ साथ ही वह पिछले 2 साल से लगातार खिताब जीतने में सफल रही है। मुंबई इंडियंस की नज़र इस साल की भी ट्रॉफी पर होगी, ताकि वह हैट्रिक मार सकें। अगर ऐसा होता है तो वह अब तक की सबसे सफल टीम बन जाएगी, साथ ही ऐसी इकलौती टीम होगी, जिसने ख़िताब जितने में हैट्रिक बनाई है।