माइकल वॉन ने कहा – मौसम ने भारत को बचाया, तो Wasim Jaffer ने दिया करारा जवाब, हो गई बोलती बंद

    नई दिल्ली: इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन (Michael Vaughan) अपनी हरकतों से कभी बाज़ नहीं आएंगे। वह एक मौका नहीं छोड़ते जहां भारत (India) पर वह तंज न कस सकें। इस WTC फाइनल (WTC Final 2021) को भी लेकर उन्होंने कई बार भारत को लेकर बिना सिर-पैर की बात की है। उन्हें ऐसी बात करने की आदत पड़ गयी है। एक बार फिर उन्होंने भारतीयों से पंगा लेना शुरू कर दिया है। WTC फाइनल का पहला दिन मौसम की वजह से रद्द करना पड़ा, जिसे लेकर वॉन ने ऐसा ट्वीट (Tweet) किया, जो भारतीयों को रास नहीं आई। हालांकि, वॉन ने अपने इस ट्वीट में हंसी का इमोजी भी लगाया है। 

    WTC फाइनल के पहले दिन का मैच रद्द हो गया, जहां एक भी गेंद नहीं फेंकी गई। फिर भी वॉन ने पहले से ही मान लिया है कि क्या होने जा रहा है। वॉन ने ट्वीट शेयर कर लिखा कि, ‘मैं देख रहा हूं कि मौसम ने टीम इंडिया को बचा लिया है।’

    वहीं अब माइकल वॉन के इस ट्वीट का करारा जवाब दिया है भारतीय पूर्व ओपनर वसीम जाफर ने। उन्होंने वॉन को इस ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए बॉलीवुड स्टार आमिर खान की फिल्म लगान के एक सीन का इमेज शेयर किया है। इस तस्वीर में आमिर खान साथियों के साथ छिपकर सामने वाली टीम की रणनीति का आंकलन कर रहे हैं। जाफर ने ट्वीट कर के जरिए वॉन को यह बताने की कोशिश की है कि बाकी टीमें इंग्लैंड के खिलाफ छिपकर रणनीति बना रहे हैं।

    बता दें कि इससे पहले माइकल वॉन ने भविष्यवाणी की थी कि डब्ल्यूटीसी फाइनल में न्यूजीलैंड भारत को हराकर जीत दर्ज करेगा।

    माइकल वॉन के पहले और अब इस ट्वीट की वजह से सोशल मीडिया पर जमकर किरकिरी मची हुई है। सोशल मीडिया पर लोग वॉन के इस ट्वीट का रिप्लाई देने से नहीं चूक रहे हैं। वहीं लोगों को भी WTC फाइनल मैच शुरू होने का बेसब्री से इंतज़ार है। अब देखना यह होगा कि आज के मौसम का क्या मिजाज़ है।