मैच के दौरान ”भारत माता की जय” के नारे लगा रहा था न्यूजीलैंड का फैन

हैमिल्टन, भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली की सेना ने न्यूजीलैंड में इतिहास रचा है. 5 मैचों की T20 सीरीज में भारत ने न्यूजीलैंड को 3-0 से हराकर सीरीज अपने नाम कर ली है. इसी बीच एक वीडियो सोशल मीडिया

हैमिल्टन, भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली की सेना ने न्यूजीलैंड में इतिहास रचा है. 5 मैचों की T20 सीरीज में भारत ने न्यूजीलैंड को 3-0 से हराकर सीरीज अपने नाम कर ली है. इसी बीच एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक न्यूजीलैंड का एक फैन ‘भारत माता की जय’ के नारे लगवा रहा है.

दरअसल, भारत और न्यूजीलैंड के बीच हेमिल्टन में तीसरा T20 मैच खेला गया. इस मैच में एक तरफ भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की सेना न्यूजीलैंड के खिलाड़ियों पर भारी पड़ थी. तो दूसरी और एक न्यूजीलैंड के फैन का वीडियो वायरल हो रहा था. इस  वडियो में आप देखेंगे कि मैच के दौरान एक भारतीय प्रशंसक अपने साथ बैठे एक न्यूजीलैंड के फैन से ”भारत माता की जय” के नारे लगवा रहा है. इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा गया है, ”New Zealand के हारने की वजह”.  

 
इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों का कहना है कि जब एक न्यूजीलैंड के फैन खुद भारत माता की जय के नारे लगाएगा तो उनका का हारना तय है. हालांकि, ये वीडियो पहले मैच का है या दूसरे मैच का, इसके बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है.