दिल्ली कैपिटल्स और किंग्स इलेवन पंजाब की संभावित ‘प्लेइंग इलेवन’

किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) और दिल्ली कैपिटल (DC) के बीच आज 20 सितंबर आईपीएल (IPL) सीज़न-13 का दूसरा मैच है.

किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) और दिल्ली कैपिटल (DC) के बीच आज 20 सितंबर आईपीएल (IPL) सीज़न-13  का दूसरा मैच है. दोनों टीम में कुछ खिलाड़ी हैं ऐसे हैं जो मैच में हाई वोल्टेज स्पार्क ला सकते हैं.

दिल्ली कैपिटल्स (DELHI CAPITALS)
दिल्ली में विस्फोटक युवा खिलाड़ियों और मंजे हुए खिलाड़ियों का अच्छा कॉम्बिनेशन है. आज के मैच में उनकी बल्लेबाजी का नेतृत्व कप्तान श्रेयस अय्यर (CAPTAIN), पृथ्वी शॉ, शिखर धवन, अजिंक्य रहाणे, विकेटकीपर और बल्लेबाज ऋषभ पंत और ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी एलेक्स कैरी के हाथों में होना चाहिए. कैरी ने हाल ही में इंग्लैंड (ENGLAND) पर ऑस्ट्रेलिया (AUSTRALIA) की सीरीज़ जीतने वाली तीसरी और आख़िरी वनडे की जीत में शतक बनाई थी. इनके अलावा मार्कस स्टोइनिस भी एक बेजोड़ प्लेयर हैं.

संभावित प्लेइंग इलेवन 

दिल्ली कैपिटल्स (DC) 

शिखर धवन, पृथ्वी शॉ, श्रेयस अय्यर (कप्तान), एलेक्स केरी, अजिंक्य रहाणे, ऋषभ पंत (विकेटकीपर ), मार्कस स्टोइनिस, कैगिसो रबाडा, अमित मिश्रा, संदीप लामिचाने, हर्षल पटेल.

किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP)
किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) की टीम में भी युवा और अनुभवी खिलाड़ियों का बेहतरीन कॉम्बिनेशन है. सलामी बल्लेबाज क्रिस गेल और के.एल.राहुल होंगे, जो कप्तान और विकेटकीपर के रूप में भी रणनीति तय कर मैदान में उतरेंगे. मयंक अग्रवाल, सरफ़राज़ खान, ग्लेन मैक्सवेल और मंदीप सिंह मिडल और लोअर क्रम को संभालने की जिम्मेदारी मिल सकती है. तेज़ गेंदबाज मोहम्मद शमी सिमर्स यानी पेस बॉलर्स को लीड करेंगे और अफगानिस्तान के स्पिनर मुजीब उर रहमान स्पिनर्स का.  

संभावित प्लेइंग इलेवन

किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP)

क्रिस गेल, के.एल.राहुल (कप्तान-विकेटकीपर), मयंक अग्रवाल, सरफ़राज़ खान, ग्लेन मैक्सवेल, मनदीप सिंह, के. गौतम, मोहम्मद शमी, मुजीब उर रहमान, क्रिस जॉर्डन, इशान पोरेल.

मैच का समय: आज 20 सितंबर 7.30 बजे (IST )

लाइव टेलीकास्ट: स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क

ऑनलाइन लाइव स्ट्रीमिंग: डिज्नी + हॉटस्टार (वीआईपी)

-विनय कुमार