team-india-head-coach-ravi-shastri-first-dose-of-covid-19-vaccine

शास्त्री (Ravi Shastri) ने सहयोग और समर्थन के लिए अपोलो अस्पताल के स्टाफ को धन्यवाद दिया।

    Loading

    अहमदाबाद. भारतीय क्रिकेट टीम (Team India) के मुख्य कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) ने मंगलवार को यहां एक अस्पताल में कोविड-19 का टीका लगवाया। शास्त्री (Ravi Shastri) ने सहयोग और समर्थन के लिए अपोलो अस्पताल के स्टाफ को धन्यवाद दिया। वह 58 बरस के हैं।

    इस पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने ट्वीट किया, ‘‘कोविड-19 टीके की पहली डोज लग गई। चिकित्सा पेशेवरों और वैज्ञानिकों को धन्यवाद जिन्होंने महामारी के खिलाफ भारतीय झंडा बुलंद किया।’

    ‘भारत में सोमवार से दूसरे चरण के टीकाकरण अभियान की शुरुआत हुई जिसमें इसके दायरे को बढ़ाते हुए वरिष्‍ठ नागरिकों और गंभीर बीमारियों से पीड़ित 45 वर्ष से अधिक आयु के लोगों को भी टीके लगाए जा रहे हैं।

    शास्त्री (Ravi Shastri) ने लिखा, ‘‘कांताबेन और उनकी टीम ने अहमदाबाद के अपोलो अस्पताल में कोविड-19 टीकाकरण के दौरान जो पेशेवरपन दिखाया उससे काफी प्रभावित हूं।”

    अभी हालांकि यह पता नहीं चल पाया है कि भारतीय टीम के सहयोगी स्टाफ के किसी अन्य सदस्य को भी टीका लगा है या नहीं। भारतीय क्रिकेट टीम यहां इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला में खेल रही है। चौथा और अंतिम टेस्ट अहमदाबाद में गुरुवार से खेला जाएगा। भारत अभी श्रृंखला में 2-1 से आगे चल रहा है।