rr-vs-rcb-glenn-maxwell-takes-amazing-catch-of-shivam-dube-batsman-gives-angry-reaction-see

राजस्थान की तरफ से शिवम दुबे (Shivam Dube) ने अच्छी बल्लेबाजी की।

    Loading

    मुंबई. आईपीएल के 14 (IPL 2021) वें सीजन में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) और राजस्थान रॉयल्स (RR) की बीच मैच खेला गया। यह मैच आरसीबी 10 विकेट से जीत  लिया। राजस्थान के खिलाफ खेले गए मैच आरसीबी (RCB) के सलामी बल्लेबाज देवदत्त पडीक्कल (Devdutt Padikkal) ने शतकीय और कप्तान विराट कोहली ने अर्धशतकीय पारी खेली। इन दोनों की शानदार बल्लेबाजी की बदौलत आरसीबी ने यह मैच आसानी से जीत लिया। 

    राजस्थान की तरफ से शिवम दुबे (Shivam Dube) ने अच्छी बल्लेबाजी की। लेकिन, तभी ग्लेन मैक्सवेल ने उनका कैच पकड़कर उन्हें पवेलियन लौटा दिया। केन रिचर्डसन (Kane Richardson) की बॉल पर शिवम दुबे (Shivam Dube) ने बड़ा शॉट खेलने की कोशिश की, लेकिन तभी मैक्सवेल (Glenn Maxwell) ने डाइव लगाकर शानदार कैच पकड़ा।

    वहीं, अच्छी पारी खेलते हुए आउट होने के बाद शिवम दुबे ने गुस्से में जमीन पर बल्ला मार दिया। अब सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

    पहले बल्लेबाजी करने उतरी राजस्थान की टीम 15 ओवर में 5 विकेट गंवाकर 133 रन बना चुकी थी। तभी क्रीज पर शिवम दुबे और राहुल तेवतिया मौजूद थे। केन रिचर्डसन की बॉल पर शिवम दुबे ने सामने की तरफ शॉट मारने की कोशिश की। लेकिन स्लो डिलीवरी के चलते बॉल ज्यादा दूर नहीं जा सकी और बाउंड्री पर खड़े ग्लेन मैक्सवेल दौड़ते हुए डाइव लगाकर कैच लपक लिया। आउट होने के बाद शिवम दुबे ने गुस्सा करते हुए जमीन पर बल्ला मार दिया।

    राजस्थान रॉयल्स ने 9 विकेट खोकर 177 रन बनाये। इसके जवाब में आरसीबी की तरफ से पडीक्कल और कोहली ने शानदार पारी खेलते हुए अपनी टीम को जीत दिलाई। यह आरसीबी की चौथी जीत थी। आरसीबी इस सीजन में अब तक एक भी मैच नहीं हारी।