hane-warne-to-mentor-rajasthan-royals-youngsters

आस्ट्रेलिया के महान स्पिनर शेन वार्न (Shane Warne) को इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) टीम राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) ने मेंटोर भी नियुक्त किया है।

दुबई. आस्ट्रेलिया के महान स्पिनर शेन वार्न (Shane Warne) को इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) टीम राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) ने मेंटोर भी नियुक्त किया है। इस तरह से वह फ्रेंचाइजी के ‘ब्रांड दूत’ की भूमिका के अलावा यह पद भी संभालेंगे। वार्न 2008 में फ्रेंचाइजी के शुरू होने के समय से ही राजस्थान रॉयल्स से जुड़े हुए हैं और उन्होंने उसी शुरूआती वर्ष में टीम को इंडियन प्रीमियर लीग का एकमात्र खिताब भी दिलाया था। टीम मेंटोर के तौर पर वार्न मुख्य कोच एंड्रयू मैकडोनाल्ड के साथ काम करेंगे।

ये देानों 2003-07 तक विक्टोरिया टीम के साथी भी रहे। वह फ्रेंचाइजी के क्रिकेट प्रमुख जुबिन भरूचा के साथ मिलकर यह काम करेंगे। वार्न ने प्रेस विज्ञप्ति में कहा, ‘‘अपनी दोहरी भूमिका के बारे में कहूं तो रॉयल्स के साथ होना हमेशा अच्छा अहसास है, मेरी टीम, मेरा परिवार। जिस फ्रेंचाइजी को मैं इतना प्यार करता हूं, उसके सभी स्तर पर काम करना रोमांच भरा होगा। ‘ (एजेंसी)