Covid-19: सचिन के बाद यूसुफ पठान भी कोरोना संक्रमित, दोनों ने साथ खेला था टूर्नामेंट

    नई दिल्ली. भारत के पूर्व क्रिकेटर यूसुफ पठान (Yusuf Pathan Corona Positve) कोरोना पॉजिटिव (Coronavirus) पाए गए हैं। हाल ही में समाप्त हुई रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज़ टी 20 टूर्नामेंट (Road safety world series t20) के दौरान यूसुफ, तेंदुलकर की कप्तानी वाले इंडिया लीजेंड्स टीम का हिस्सा थे। बता दें कि, कुछ दिन पहले मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर(Sachin Tendulkar) भी कोरोना पॉजिटिव निकलने थे। भारत लीजेंड्स के कप्तान सचिन तेंदुलकर ने ट्वीट के माध्यम से सभी को इस बात की पूरी जानकारी दी थी। यूसुफ पठान ने भी इसकी जानकारी अपने ट्विटर हैंडल पर पोस्ट शेयर कर के दी है।

    यूसुफ ने पोस्ट शेयर कर लिखा कि, ‘मैं हल्के लक्षण के बाद कोविड -19 पॉजिटिव पाया गया हूं। इस बात की पुष्टि होने के बाद मैंने खुद को अपने घर में क्वारंटाइन कर लिया है और जरूरी चीजें बरत रही हूं। मैं सभी से यह निवेदन करना चाहता हूं कि जो भी हाल ही में मेरे संपर्क में आए हैं, अपना कोरोना टेस्ट जरूर कर सकते हैं। ‘

    गौरतलब हो कि, भारत लीजेंड्स ने रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के फाइनल की तुलना में श्रीलंका लीजेंड्स को 14 रनों से मात दी और खिताब अपने नाम कर लिया। मैच में भाई इरफान पठान और यूसुफ पठान ने जबरदस्त प्रदर्शन किया। दोनों ने टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई। फाइनल मैच यूसुफ का बल्ला शानदार चला उन्होंने 36 गेंद में 62 रन बनाकर नाबाद रहे। जबकि यूसुफ की बैटिंग ने फैन्स के दिल को छू लिया।