baba-ka-dhaba-owner-opens-new-restaurant-says-god-has-blessed-us

नए रेस्तरां का नाम भी 'बाबा का ढाबा' (Baba Ka Dhaba) ही रखा गया है।

Loading

नयी दिल्ली. दिल्ली में छोटा सा ढाबा चलाने वाले कांता प्रसाद (Kanta Prasad) ने मालवीय नगर इलाके में सोमवार को नया रेस्तरां खोला। ‘बाबा का ढाबा’ (Baba Ka Dhaba) के मालिक प्रसाद हाल में सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय थे। नए रेस्तरां का नाम भी ‘बाबा का ढाबा’ (Baba Ka Dhaba) ही रखा गया है।

प्रसाद (Kanta Prasad) ने बताया, ” मैंने आज एक नया रेस्तरां खोला है जो मेरे छोटे से ढाबे के पास ही है। हम भारतीय एवं चीनी व्यंजन परोसेंगे और इसके लिए दो खानसामों को नौकरी पर रखा है। मैं अपना पुराना ढाबा भी चलाता रहूंगा।”

80 वर्षीय प्रसाद (Kanta Prasad) ने बताया कि उन्होंने रेस्तरां खोलने के लिए किराये पर जगह ली है। सामाजिक कार्यकर्ता तुषांत अदलखा ने बताया कि रेस्तरां बुधवार से शुरू हो जाएगा। वह प्रसाद के साथ काम भी करते हैं।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gaurav Wasan (@youtubeswadofficial)

अदलखा ने बताया, ” आज रेस्तरां का उद्घाटन था। प्रसाद को रसोई तैयार करने में दो दिन लगेंगे और बुधवार से वे ग्राहकों को व्यंजन परोसना शुरू कर देंगे।” उन्होंने बताया कि रेस्तरां में बैठ कर खाने और पैक करा कर ले जाने की व्यवस्था है।

उन्होंने दो खानसामों को नौकरी पर रखा और परिवार के सदस्य भी रेस्तरां में मदद करेंगे। गौरतलब है कि एक यूट्यूबर ने प्रसाद की एक वीडियो बनाई थी जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gaurav Wasan (@youtubeswadofficial)

इस वीडियो में प्रसाद रोते हुए लॉकडाउन की वजह से हुई आर्थिक परेशानियों को बता रहे थे। वीडियो वारयल होने के करीब एक महीने बाद प्रसाद ने यूट्यूबर के खिलाफ कोष के गबन का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी।(एजेंसी)