Chhatrasal Stadium Murder Case: Wrestler Sushil Kumar will remain in custody for now, Delhi court extends judicial custody till June 25
File Photo: PTI

    नई दिल्ली: सागर धनखड़ हत्या मामले (Sagar Dhankar Murder Case) पर अदालत ने सुशील कुमार (Sushil Kumar) की पुलिस रिमांड चार दिन तक बढ़ा दी है। सुनवाई के दौरान दिल्ली पुलिस ने सात दिन की मांग की थी, लेकिन रोहणी कोर्ट (Rohini Court) ने उन्हें चार दिन की रिमांड दी। ज्ञात हो कि, सुशील की छह दिन की रिमांड आज समाप्त हो रही है। 

    सुनवाई के दौरान जहां सरकारी वकील ने जांच के लिए और कुछ दिन रिमांड की मांग की। जिसपर सुशील के वकील प्रदीप राणा ने इस जोरदार विरोध किया। अपनी दलील में उन्होंने कहा कि सुशील कुमार को आगे पुलिस कस्टडी में नहीं भेजा जाना चाहिए। इनके पास कस्टडी को कोई ग्राउंड नहीं है। मीडिया में पब्लिसिटी के लिए कस्टडी का दुरूपयोग किया जा रहा है। 

    मीडिया ट्रायल पर लगे रोक 

    इसके पहले सुशील की तरफ से मीडिया में चल रहे ट्रायल पर रोक लगाने वाली याचिका उच्च न्यायालय में दायर की थी, जिसपर अदालत ने सुनवाई करें से इनकार कर दिया। अदालत में कहा कि, “जो व्यक्ति सामाजिक जीवन में हो उसको लेकर कोई जनहित याचिका नहीं दायर की जा सकती है। 

    सुशील और अपराधियों की जोड़तोड़ 

    सागर हत्याकांड के मामले की जांच के दौरान दिल्ली पुलिस को कई बड़ी जनक्रारी समाने आई है। जांच में सुशील कुमार और अपराधियों की गठजोड़ के पुख्ता साबुत मिले है। पुलिस की स्पेशल सेल की जांच में दिल्ली के टॉप-10 गैंगस्टर में शुमार काला जठेड़ी व लारेंस विश्राई के साथ संबंध सामने आए हैं। कॉल रिकॉर्ड के अनुसार, काला जठेड़ी को जुर्म की दुनिया में आगे बढ़ाने वाला सुशील ही है।