Mamata Banerjee congratulates successful candidates of ICSE, ISC
ICSE ISC छात्रों को ममता बनर्जी ने दी बधाई (डिजाइन फोटो)

ICSE ISC के परिणाम घोषित होने के बाद पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सफल होने वाले छात्रों को बधाई देकर उनके उज्ज्वल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दीं।

Loading

कोलकाता: पश्चिम बंगाल (West Bengal) की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने सोमवार को आईसीएसई (ICSE) और आईएससी (ISC) परीक्षाओं में सफल छात्रों को बधाई दी। ममता ने उनके उज्ज्वल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दीं। बनर्जी ने परीक्षा में असफल हुए उम्मीदवारों से भी आग्रह किया कि वे परिणाम से निराश न हों, क्योंकि उनका मानना ​​​​है कि वे भविष्य में और अधिक सफलता हासिल करेंगे। बनर्जी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ‘एक्स’ पर पोस्ट किया, “इस वर्ष की आईसीएसई और आईएससी परीक्षा उत्तीर्ण करने वाले सभी छात्रों को बधाई। मैं आप सभी के लिए भविष्य में और भी अधिक सफलता की कामना करती हूं।”

उन्होंने कहा, “जो लोग आज किसी कारण से सफल नहीं हो सके, वे निराश न हों। मुझे पूरा विश्वास है कि आप भी भविष्य में सफल होंगे। सभी को शुभकामनाएं।” काउंसिल फॉर द इंडियन स्कूल सर्टिफिकेट एग्जामिनेशन ने इस साल आयोजित आईसीएसई और आईएससी परीक्षाओं के नतीजे सोमवार को घोषित किए। आईसीएसई द्वारा आयोजित कक्षा 10वीं और 12वीं की बोर्ड परीक्षाओं में लड़कियों ने लड़कों को पछाड़ दिया है। इस बार 99.47 प्रतिशत छात्रों ने कक्षा 10वीं की परीक्षा और 98.19 प्रतिशत छात्रों ने कक्षा 12वीं की परीक्षा उत्तीर्ण की है।

(एजेंसी)