Akshay Kumar to go to Britain to shoot Bell Bottom

अभिनेता अक्षय कुमार फिल्म ‘बेलबॉटम' की शूटिंग के लिए जल्द ही ब्रिटेन जाने वाले हैं।

मुंबई. अभिनेता अक्षय कुमार फिल्म ‘बेलबॉटम’ की शूटिंग के लिए जल्द ही ब्रिटेन जाने वाले हैं। उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस के प्रकोप के मद्देनजर शूटिंग से जुड़े सभी लोगों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए फिल्म निर्माता ने सभी एहतियाती कदम उठाए हैं। फिल्म में उनके साथ हुमा कुरैशी, वाणी कपूर और लारा दत्ता भी हैं और ये सभी शूटिंग के लिए ब्रिटेन रवाना होंगे। फिल्म ‘बेलबॉटम’ का निर्माण वाशु भगनानी के ‘पूजा एंटरटेनमेंट’ के बैनर तले किया जा रहा है।

कोरोना वायरस से निपटने के लिए लगाए गए लॉकडाउन के खत्म होने के बाद यह उन फिल्मों में से एक है जिसकी शूटिंग शुरू की जाने की घोषणा की गई है। अक्षय ने एक बयान में कहा, ‘‘ इस नई सामान्य स्थिति ने हमें काम करने के एक ऐसे अलग तरीके से रूबरू कराया है, जिसकी हमने कभी कल्पना भी नहीं की थी। मैं जितना सेट पर लौटकर खुश हूं, उतना ही अपने आस-पास के लोगों की रक्षा करना भी जरूरी है।”

उन्होंने कहा, ‘‘ पूजा एंटरटेनमेंट ने विदेश में शूटिंग के लिए सुरक्षा की एक योजना तैयारी की है। हम उम्मीद करते हैं कि इन उपायों से हम बिना किसी बाधा के और सुरक्षित तरीके से शूटिंग पूरी कर पाएं।” प्रोडक्शन हाउस पूरी टीम को ले जाने के लिए चिकित्सकीय सुविधाओं से लैस एक विशेष विमान की व्यवस्था करेगा।

निर्देशक रंजीत एम. तिवारी ने कहा कि मौजूदा स्थिति में शूटिंग करना चुनौतीपूर्ण होगा लेकिन सभी सदस्य काम शुरू करने को लेकर उत्साहित हैं। वहीं, निर्माता जैकी भगनानी ने कहा कि सुरक्षा के सभी उपाय सुनिश्चित किए गए हैं क्योंकि टीम की सुरक्षा सुनिश्चित करना सबसे महत्वपूर्ण हूं। फिल्म के दो अप्रैल, 2021 को रिलीज होने की संभावना है।