नदी किनारे खड़े होकर आलिया भट्ट ने दिए ऐसे पोज की रणबीर कपूर नहीं बल्कि रणवीर सिंह ने दिया उन्हें अपना दिल
नदी किनारे खड़े होकर आलिया भट्ट ने दिए ऐसे पोज की रणबीर कपूर नहीं बल्कि रणवीर सिंह ने दिया उन्हें अपना दिल

    Loading

    बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने स्टूडेंट ऑफ द ईयर फिल्म से फ़िल्मी दुनिया में कदम रखनेवाली अदाकारा अपनी फिल्मों से दर्शकों के दिलों पर अलग छाप छोड़ती हैं। उनकी अदाकारी से की वजह से उनकी काफी लम्बी फैन फॉलोविंग हैं। आम इंसान ही नहीं बॉलीवुड सेलेब्स भी अदाकारा आलिया भट्ट के अदाओं के दीवाने हैं। 

    आलिया भट्ट सोशल मीडिया पर वैसे काफी एक्टिव रहती हैं। अक्सर एक्ट्रेस अपनी फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करती ही रहती हैं। तगडी फैन फॉलोविंग के चलते आलिया भट्ट जब भी कोई फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती है वह झट से वायरल हो जाता हैं। अब हालही में अदाकारा आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर की हैं जो देखते ही देखते वायरल हो गई हैं। 

    आलिया भट्ट ने जो तस्वीरें शेयर की हैं उसमे वह नदी किनारे जमकर पोज देती हुई नजर आ रही हैं। इस फोटो में आलिया बेहद ही सिंपल लेकिन गॉर्जियस नजर आ रही हैं। नदी किनारे खड़ी आलिया भटटपिंक कलर के टॉप एंड ब्लू जीन्स में नजर आ रही हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए आलिया भट्ट ने लिखा हैं, ‘हम रस्ते में ही सीखते हैं, रस्ते में ऐसा करते समय हमें कुछ तस्वीरें भी लेनी चाहिए।’ आलिया भट्ट की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं।

    जहां आलिया के इन फोटोज पर फैंस कमेंट करते नहीं थक रहे हैं वही बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह ने इस पोस्ट पर दिल वाली इमोजी कमेंट कर दिया हैं।

    ऐसे में आलिया भट्ट की यह तस्वीर आपको कैसी लगी ? कमेंट बॉक्स में बताएं।