Amitabh, Abhishek Bachchan's condition stable, no need for intensive treatment: Hospital sources

कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद एक अस्पताल में भर्ती अभिनेता अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिनेता अभिषेक बच्चन की हालत स्थिर है।

मुंबई. कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद एक अस्पताल में भर्ती अभिनेता अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिनेता अभिषेक बच्चन की हालत स्थिर है। अस्पताल सूत्रों ने कहा कि ये दोनों नानावती अस्पताल के पृथक-वास केंद्र में हैं। इन दोनों ने ट्विटर पर 11 जुलाई को संक्रमण होने की पुष्टि की थी। इस संबंध में जानकारी रखने वाले अस्पताल के एक सूत्र ने बताया, ‘‘ ये दोनों पृथक वॉर्ड में हैं और इनकी हालत स्थिर है। मौजूदा समय में इन्हें गहन इलाज की जरूरत नहीं है। उनका इलाज किया जा रहा है और वे ठीक हैं। उन्हें इसके साथ ही थेरेपी भी दी जा रही है।”

रविवार को अभिनेत्री और अमिताभ बच्चन की 46 वर्षीय बहू ऐश्वर्या राय और उनकी पोती आराध्या भी संक्रमित पाई गईं। अभिषेक ने रविवार को ऐश्वर्या और आराध्या के भी संक्रमित होने की पुष्टि ट्विटर पर की और बताया कि वे दोनों घर में ही पृथक-वास में रहेंगे। अभिनेता ने बताया कि उनके पिता तब तक अस्पताल में रहेंगे जब तक डॉक्टर उन्हें अस्पताल से छुट्टी नहीं दे देते हैं। रविवार को 77 वर्षीय अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग पर लिखा कि उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामनाओं वाले संदेश उनके हृदय की गहराई को छू गए।

अमिताभ ने लिखा, ”आपकी चिंताओं, प्रार्थनाओं और अभिषेक, ऐश्वर्या, आराध्या और मेरे लिए आपकी शुभेच्छाओं का मैं आभारी हूँ। सभी को धन्यवाद।” बृहन्मुंबई महानगरपालिका ने बताया कि मुंबई में रविवार को कोरोना वायरस के 1,263 नए मामले सामने आने के बाद महानगर में कुल संक्रमितों की संख्या 92,720 हो गई।